• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एक जैसा है संजय दत्त और अफजल का अपराध: उमा

|

भोपाल। उमा ने कहा है कि कुछ लोग संजय दत्त को माफी दिए जाने की बात करके तुच्छ राजनीति कर रहे हैं। उनकी नजर वोट पर है। उन्होंने कहा, संजय दत्त अपराधी है, देशद्रोही है और उसको दी गई सजा माफी के योग्य नहीं है। संजय की माफी के बारे में बात करने वालों को देश कभी माफ नहीं करेगा। उमा उत्तर प्रदेश की चरखारी विधानसभा क्षेत्र से विधायक भी हैं। वह एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में नजर आ रही हैं।

उमा भारती ने कहा कि संजय दत्‍त और अफजल गुरु का अपराध एक समान है। उमा ने पार्टी में अपने नए पद को लेकर कहा कि वह पूरी निष्ठा से अपनी जिम्मेदारी निभाएंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने उन्हें स्वयं फोन करके राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने की जानकारी दी। उमा ने पार्टी में नए लोगों को जिम्मेदारी दिए जाने और अटल-आडवाणी का दौर खत्म होने के सवाल पर कहा कि अटल-आडवाणी ने पार्टी खड़ी की है, इसलिए पार्टी में उनकी भूमिका से इनकार नहीं किया जा सकता, लेकिन नई पीढ़ी के लोगों का आगे आना जरूरी है।

 Sanjay is a traitor : Uma

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Accusing Bollywood actor Sanjay Dutt of being a traitor, the Bharatiya Janata Party's just-appointed Vice-President Uma Bharti today said the punishment awarded to him is unworthy of pardon.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X