• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

संजय दत्‍त की सजा पर बेनी का बयान, 'जो मुलायम के साथ जाएगा, वो जाएगा'

|

Union Minister Beni Prasad Verma
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। इसे बढ़ बोलापन कहें या फिर कुछ और मगर इतने बवाल के बाद भी केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। बेनी प्रसाद वर्मा को मालूम है कि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर बयान देकर वो किस कदर फंस चुके हैं। इतना ही नहीं उन्‍हें यह भी मालूम है कि उनके बयान से सरकार खतरे में आ गई है। इसके बावजूद बेनी बाबू ने मुलायम पर फिर अप्रत्‍यक्ष रूप से निशाना साधा है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर फिल्‍म अभिनेता संजय दत्‍त को पांच साल सजा मिलने पर बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा कि जो मुलायम सिंह के साथ जाएगा, वो जाएगा।

मालूम हो कि अभी कुछ दिन पहले ही बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह पर बयान दिया था जिसको लेकर इतना बड़ा हंगामा खड़ा हुआ था। बेनी प्रसाद वर्मा ने सारी हदें पार करते हुए कहा था कि मुलायम सिंह ना सिर्फ गुंडा हैं बल्कि उसके रिश्‍ते आतंकवादियों से हैं। बेनी गोंडा में एक जनसभा संबोधित कर रहे थे। मुलायम सिंह यादव पर एक के बाद हमला बोलते हुए बेनी प्रसाद वर्मा ने कहा था कि 'जितना मैं तुम्हारे (मुलायम) बारे में जानता हूं कोई और नहीं जानता। कमिशन खाओ और अपने परिवार को भी खिलाओ, मगर बेनी प्रसाद वर्मा ऐसा नहीं करेगा। मुलायम सिंह! तुमने हमेशा विरोधियों को अपने दुश्मनों की तरह लिया है। इसके बाद बेनी कहा, 'अपराध और बेईमानी तुम्हारा पेशा है। मुलायम सिंह प्रदेश के लिए शाप है।

वहीं संजय दत्‍त को सजा मिलने के बाद उनकी बहन और सांसद प्रिया दत्‍त भावुक हो गईं। उन्‍होंने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मौके पर वो क्या बोलें। हालांकि संजय दत्‍त की सजा पर पूरा बॉलीवुड ने भी खासा चिंता जाहिर की है। ऐसे में बेनी प्रसाद वर्मा का यह बयान उनकी किस सोच को दर्शता है इसका फैसला आप करेंगे। आप अपनी कीमती राय देने के लिये नीचे दिये गये कमेंट बॉक्‍स में जरुर लिखें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Union Minister Beni Prasad Verma found himself in the midst of a fresh controversy when, following Thursday's sentencing of Sanjay Dutt, he said that those who go with Mulayam, go away for good.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X