• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रिटायर हो रही हैं 3 लाख 55 हजार लोगों को सेक्‍स सर्विस दे चुकीं बहनें

|
Google Oneindia News

न्‍यूजीलैंड। रेड लाइट एरिया में 50 साल गुजारने और 3 लाख 55 हजार लोगों को सेक्‍स सर्विस देने वाली दो जुड़वा बहनें 70 साल की उम्र में रेड लाइट ऐरिया को अलविदा कहने जा रही है। वेश्‍वावृति के धंधे में लिप्‍त इन दोनों बहनों का दावा है कि वो दुनिया की सबसे ओल्‍डीज़ (उम्र दराज) सेक्‍स वर्कर हैं। आप सुनकर हैरान हो जायेंगे कि उन दोनों बहनों की जिंदगी पर पिछले साल एक एक डाक्यूमेंट्री फिल्म भी बनाई गई थी।

जी हां न्‍यूजीलैंड के एम्‍सटर्डम के रेड लाइट एरिया में 50 साल गुजारने के बाद जुड़वा बहनें लुईस और मार्टिन ने अब इस धंधे को अलविदा कहने का मूड बना लिया है। इन दोनों बहनों का दावा है कि वो अब तक इस धंधे में 3 लाख 55 हजार कस्‍टमर्स के साथ रात गुजार चुकी हैं। रेड लाइट एरिया में पिछले 50 सालों से जिस्‍म का कारोबार कर रही लुईस और मार्टिन का कहना है कि अब दुनिया काफी बदल गई है। साथ ही साथ बढ़ती उम्र ने भी हमें थका दिया है।

उनका दावा है कि जबसे न्‍यूजीलैंड में देह व्‍यापार को कानूनी जामा पहनाया गया है तबसे वो इस धंधे में लिप्‍त थीं और अब इस धंधे में गिरावट आ गई है। उनका कहना है कि न्‍यूजीलैंड में वेश्‍यावृति का जो कानून है उससे विदेशी वेश्‍याओं को तो बहुत फायदा है मगर डच वेश्याओं को इससे खास फायदा नहीं हो रहा। वहीं इन दोनों बहनों के जिंदगी के उपर 'मीट द फोकन्स' नाम की फिल्‍म भी बनाई जा चुकी है। फिल्म में दोनों बहनों के प्रॉस्टिट्यूशन के धंधे पर प्रकाश डाला गया है।

लुईस का कहना है कि उसे आर्थराइटिस की बीमारी है और इसी कारण वो सेक्स पोजीशन नहीं बना पाती इससे ग्राहक नाराज होता है। दूसरी तरफ मार्टिन कहती हैं कि नए कानून के बाद इस धंधे में गिरावट आई है। मार्टिन कहती है कि एक वृद्ध ग्राहक तो अब तक उनके पास रोजाना आता है। रिटायरमेंट के बाद उस ग्राहक को मना करना काफी दुखदायी होगा।

English summary
70-year-old identical twin sister prostitutes have decided to retire after working 50 years in the Amsterdam industry.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X