• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: भाई ने सगी बहन के साथ किया 3 दिनों तक बलात्‍कार

|

Rape
लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने भाई बहन के पवित्र रिश्‍ते को कलंकित कर दिया है। यहां एक भाई ने अपनी सगी बहन के साथ तीन दिनों तक बलात्‍कार किया। बहन ने जब इसका विरोध किया तो भाई ने उसके ही दुपट्टे से उसका गला घोट कर उसे जान से मारने की कोशिश की। गला दबाने पर जब युवती बेहोश हो गई तो भाई को लगा कि वो मर गई है।

वो घबरा गया और उसी कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सोमवार की सुबह जब लड़की को होश आया तो उसने कमरे में भाई का शव लटकता देखा और चीख पड़ी। सूचना पाकर आसपास के लोग फौरन मौके पर एकत्र हो गये और शव को नीचे उतारा। वहीं लड़के के गले में दुपट्टा कसकर बंधा था। पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ के बाद जो बातें सामने आईं उससे सब दंग रह गये।

लड़की, उसकी भाभी तथा बड़े भाई ने पुलिस व गांव वालों को बताया कि उसकी बहन ने बताया था कि दिन में उनके काम पर चले जाने के बाद भाई तीन दिन से उसके साथ बलात्कार करता है। लड़की ने बताया कि सोमवार सुबह फिर से आरोपी भाई ने उसे अकेला पाकर पकड़ लिया तथा कमरे में ले जाकर उसकी पिटाई के बाद दुपट्टे से गला घोंटने लगा। कुछ देर चीखने के बाद वह बेहोश हो गई। एसओ मंसूरपुर आरसी यादव ने भी किशोरी के बयानों की पुष्टि की है। एसपी सिटी ने बताया कि परिवार इस मामले में आगे की कार्रवाई नहीं चाहता। इसी कारण किशोरी को मेडिकल जांच के लिए नहीं भेजा गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Brother raped his own sister for three days in Muzaffarnagar, district of Uttar Pradesh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X