• search
हरियाणा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अशोक खेमका को धमकी देने वाला गिरफ्तार

|

umed2
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं हरियाणा बीज निगम के प्रबन्ध निदेशक अशोक खेमका को उनके कार्यालय के टेलीफोन पर धमकी देने के आरोपी उमेद सिंह को जुर्म कबूलने के आधार पर गिरफ्तार किया तथा आज उसे पंचकूला के न्यायिक मजिस्ट्रेट अतुल मारिया की अदालत में पेश किया। जहां से उसे मंगलवार तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिएं हैं।

आरोपी उमेद सिंह द्वारा 30 अक्तूबर को धमकी मिलने के आधार पर हरियाणा बीज विकास निगम के मुख्य प्रबंधक श्री के आर शर्मा ने थाना सैक्टर 5 पंचकूला में लिखित शिकायत, जिसमें उमेद सिंह द्वारा इस्तेमाल किये गये मोबाइल फोन नम्बर का उल्लेख भी था, दर्ज कराई। पंचकूला पुलिस ने उक्त मोबाइल नम्बर की लोकेशन के हिसाब से आरोपी को ढूंढ निकाला और मामले की पूछताछ के लिए आरोपी को गुडग़ांव से पंचकूला लाया गया।

पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुये अदालत से निवेदन किया कि आरोपी हरियाणा आवास बोर्ड का एक बर्खास्त कर्मचारी है जिसको गत 2006 में अनियमितता बरतने के आरोप में तत्कालीन मुख्य प्रशासक अशोक खेमका ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया था, अत: इस बाबत पुलिस, हरियाणा हाउसिंग बोर्ड का आरोपी से सम्बधित रिकार्ड खगालना चाहती है। मालूम हो अशोक खेमका वो ही ऑफिसर है जिन्होंने 15 अक्टूबर को वाड्रा और डीएलफ डील को कैंसिल किया है। अशोक खेमका की छवि एक ईमानदार ऑफिसर की है जिसके कारण उनके तबादले को वाड्रा को बचाने की नजर से देखा जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Panchkula court sent Umed Singh, a former employee of Haryana Housing Board, who had allegedly threatened IAS officer Ashok Khemka, to three-day police remand.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X