• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

युवक ने धोखेबाज़ गर्लफ्रेंड की नाक को दांत से चबाया

By Belal Jafri
|
Google Oneindia News
relationship
सीतापुर। सीतापुर में एक युवक अपनी धोखेबाज प्रेमिका की बेवफाई को सहन नहीं कर सका और उसने पहले अपनी प्रेमिका को पीटा बाद में दांत से उसकी नाक चबा ली महिला उसी हालत में थाने पहुंची और अपने प्रेमी के विरुद्ध केस दर्ज कराया। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक गांव स्योढ़ा निवासी रामेश्वरी (शादीशुदा ) इलाके के ही तैय्यबसरायं गांव निवासी शादीशुदा युवक नरेश से प्रेम करती थी और काफी दिनों से उसी के साथ रह रही थी

बताया जा रहा है की करीब आठ महीने से रामेश्वरी अपने पति को छोड़ प्रेमी नरेश के साथ रह रही थी। और अभी 20 दिन पहले ही वह अपने प्रेमी को छोड़कर वापस अपने पूर्व पति के घर चली गयी।

इस बात से नरेश काफी आहात हुआ और उसने रामेश्वरी से बदला लेने की सोंची सूत्रों से मिली जानकारी एक अनुसार सोमवार को रामेश्वरी बाजार जा रही थी की तभी रास्ते में नरेश ने उसे रोक लिया और उसे पीटना शुरू कर दिया और बाद में दांत से उसकी नाक चबा डाली।

जिसके बाद महिला उसी अवस्था में थाने गयी और उसने नरेश के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई।सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया की फिलहाल युवक अभी फरार है जिसकी तल्साह पुलिस द्वारा की जा रही है।

English summary
In a bizzare incident, a man bit off nose of his girlfriend in Sitapur district of Uttar pradesh, who was previously living with him and later went to his husband's home .
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X