• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कर्नाटक भाजपा, 9 बागी मंत्रियों ने लिया इस्‍तीफा वापस

|
Google Oneindia News

B.S. Yeddyurappa
कर्नाटक। कर्नाटक भाजपा के ऊपर से संकट के बादल छट सकते है कुछ ऐसे आसार मिल रहे है। भाजपा आलाकमान ने इस्‍तीफा दिये गये कर्नाटक के मंत्रियों को आश्‍वासन दिया है कि उनकी मांगों पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। इसके कारण इस्‍तीफा दे चुके मंत्रियों में से 9 ने इस्‍तीफा वापस ले लिया है। मुख्‍यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा को हटाने के लिए मंत्रियों ने अपना इस्‍तीफा दिया था।

इसको देखकर ऐसा लगता है कि कर्नाटक भाजपा से संकट टल सकता है। अभी हाल ही में भाजपा के 9 मंत्रियों ने मुख्‍यमंत्री को हटाने की मांग को लेकर इस्‍तीफा दे दिया था। विद्रोही ग्रुप के कारण भाजपा में फैलती दुर्व्‍यवस्‍था को देखते हुए भाजपा आलाकमान ने विद्रोही ग्रुप के मंत्रियों के साथ वार्ता करने के लिए दिल्‍ली बुलाया है।

बागी नेताओं ने बीएस येदयुरप्‍पा के घर पर बैठकर मीटिंग की, उसके बाद घोषणा की गयी की पार्टी आलाकमान ने आश्‍वासन दिया है कि सत्‍ता परिवर्तन के मसले पर अगले 2-3 दिन में फैसला कर लिया जाएगा। पार्टी सत्‍ता परिवर्तन के फैसले को लेकर गंभीर इसलिए है क्‍योंकि बागी दल सत्‍ता परिवर्तन से कम में राजी नहीं हो रहा है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार पांच जुलाई तक पार्टी किसी ने किसी बड़े नतीजे तक पहुंच जाएगी। पार्टी स्‍थानीय नेता गौड़ा की जगह पर जगदीश शेट्टर को सीएम पद पर काबिज कराने की मांग कर रही है। सीएम को हटाने के लिए बागियों ने सिर्फ 4 दिन का समय दिया है। यह तारीख पांच जुलाई तक समाप्‍त हो जाएगी।

English summary
The Bharatiya Janata Party (BJP) said Monday after nine ministers loyal to former chief minister B.S. Yeddyurappa withdrew their resignations.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X