• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कृष्‍ण बन महिलाओं का यौन शोषण करने वाले नित्‍यानंद को जेल

|
Google Oneindia News

Swami Nityananda
बेंगलुरू। रामनगरम कोर्ट में बलात्‍कार के आरोपी स्‍वामी नित्‍यानंद ने किया सरेंडर। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी लेकिन उन्‍होंने सरेंडर कर दिया। नित्‍यानंद को एक दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। नित्‍यानंद पर यौन शोषण का आरोप लगा है। कोर्ट ने उनको न्‍यायिक हिरासत में रामनगरम जेल भेज दिया है।

उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया था, जिसके बाद से वह लापता चल रहे थे। आज उन्‍होंने सरेंडर कर ही दिया। नित्‍यानंद बलात्‍कार के गहन आरोपो से घिरे हुए है। नित्‍यानंद 7 जून को उनके खिलाफ मारपीट का केस दर्ज होने के बाद से फरार थे। कर्नाटक कोर्ट ने सोमवार को नित्‍यानंद के आश्रम में ताला लगाने का आदेश दे दिया था।

कर्नाटक मुख्‍यमंत्री डीवी सदानंद गौड़ा ने कहा था कि नित्‍यानंद को दो दिन के भीतर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। स्‍वामी नित्‍यानंद के आश्रम ध्‍यानपीठ आश्रम में उनके समर्थकों और एक चैनल की रिपोर्टर और कन्‍नड़ संगठन के कार्यकताओं के बीच मारपीट के बाद नित्‍यानंद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गयी थी।

पिछले हफ्ते नित्‍यानंद ने ध्‍यापपीठ आश्रम में हुई हिंसा के बाद दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी। नित्‍यानंद के मामले की सुनवाई इस समय निचली अदालत में लंबित है। उन्‍होंने अपने ऊपर लगे आरोपो को निराधार बताया था।

English summary
Self made god Swami Nityananda surrender in Ramanagaram court of Bangalore. He is accused of raping a woman.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X