• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धार्थ माल्‍या ने युवती के चरित्र पर उठाया सवाल, मीडिया से बदसलूकी

|
Google Oneindia News
Siddharth Mallya
नई दिल्‍ली। आईपीएल खिलाड़ी पर छेड़खानी मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। रॉयल चैलेंजर्स के मालिक विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्‍या ने आरोप लगाने वाली युवती के चरित्र पर ही सवाल उठा दिया है। अपने आपत्तिजनक बयान के बाद उन्‍होंने मीडिया के साथ भी बदसलूकी की। वह मीडिया कर्मियों धमकी के अंदाज में उंगली उठाते हुए चले गये।

अपने टीम के खिलाड़ी के छेड़छाड़ और मारपीट जैसे आरोप में फंसने से रॉयल चैलेंजर्स के मालिक सिद्धार्थ माल्‍या बौखला गए है। पहले तो उन्‍होंने महिला के चरित्र पर उंगली उठाई, उसके बाद मीडिया से सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने गाली देकर भद्दे इशारे किये। दोपहर में प्रेसवार्ता के दौरान माल्‍या ने ल्‍यूके के खिलाफ कार्रवाई की बात कही, लेकिन बाद में उनके तेवर सख्‍त होते नजर आए।

जब पत्रकारों ने उनसे गाली देने की बात कहीं तो उन्‍होंने कहा कि मीडियों को नहीं बल्कि तुम्‍हें दे रहे है। सिद्धार्थ माल्‍या ने ल्‍यूक पर आरोप लगाने वाली युवती को ही चरित्रहीन बता दिया है। उन्‍होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है कि लड़की ल्यूक पर अपने मंगेतर को पीटने का आरोप लगा रही है, क्‍या बकवास कर रही है। कल रात वह मुझसे चिपक रही थी और मुझसे बीबीएम पिन मांग रही थी। अगर वह उसका मंगेतर था तो, उसका बर्ताव दुल्‍हन की तरह कतई नहीं था।

आईपीएल क्रिकेटर ल्यूक पॉमर्सबैच से छेडछाड़ की शिकार अमेरिकी महिला ने आरोप लगाया कि क्रिकेटर ने उसका चुंबन लेने की कोशिश की और जब उन्होंने उसके साथ ड्रिंक लेने से इनकार किया तो उसने उसके मंगेतर को कई घूंसे जड़ दिये। आईपीएल पार्टी के बाद शहर के एक पांच सितारा होटल में पोमेरबाश ने उस महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की और उसके मंगेतर को पीटा।

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्‍ली के पांच सितारा होटल में कथित तौर पर विदेशी युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलने वाले ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ल्यूक ऐंटनी पॉमर्सबैश को गिरफ्तार कर लिया गया है। आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ला से पूछे जाने पर मामले से पल्‍ला झाड़ते हुए उन्‍होंने कहा क‍ि यह खिलाड़ी का पर्सनल मामला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार की रात दिल्‍ली के फिराजशाह कोटला स्‍टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के मैच के बाद दिल्‍ली के एक फाइव स्‍टार होटल में पार्टी रखी गयी थी। पार्टी के दौरान ऑस्‍ट्रेलियन खिलाड़ी पामर्शबैश ने वहां डिनर कर रही एक महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी, जिसके बाद मार-पीट की नौबत आ गयी।

जब महिला के साथ बैठे उसेक दोस्‍त ने विरोध किया तो, खिलाड़ी ने मारपीट करना शुरू कर दिया, जिसके कारण महिला को चोट भी आई है। महिला को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने दिल्‍ली के चाणक्‍यपुरी थाने में ल्‍यूक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का केस दर्ज कराया है। इससे पहले शाहरूख खान ने सुरक्षा अधिकारियों के साथ मारपीट की थी।

इस मामले पर राजीव शुक्‍ला ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए आईपीएल जिम्‍मेदार नहीं है। उन्‍होंने कहा कि आईपीएल ने पार्टी कराना काफी पहले ही बंद कर दिया है ऐसे में खिलाड़ी के व्‍यक्तिगत कदम से आईपीएल का कोई संबंध नहीं है। आईपीएल 4 और आईपीएल 5 में किसी तरह की पार्टी का आयोजन नहीं हुआ है।

उन्‍होंने कहा कि पुलिस में केस दर्ज किया गया है ऐसे में जो भी उचित कार्यवाही होगी वह पुलिस के द्वारा की जाएगी। दूसरी तरफ पुलिस ने बताया कि आरोपी खिलाड़ी के खिलाफ धारा 454 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है। खिलाड़ी को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

English summary
RUB owner Siddharth Malya has raised the question against the character of girl who made allegations against cricketer Luke Pomersbach.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X