• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यूपी: तीन युवकों ने नाबालिग का किया सामूहिक बलात्‍कार

|

Minor gang raped in Meerut
मेरठ। यूपी के मेरठ जनपद के माधवपुरम इलाके के सेक्टर 4 स्थित दलित बस्ती की एक किशोरी से सामूहिक बलात्‍कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडि़त किशोरी का मेडिकल कराया गया है। इधर लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी फरार हैं। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार माधवपुरम सेक्टर चार से 14 वर्षीय किशोरी शाम 6 बजे से लापता थी। उसकी खोजबीन चल रही थी। इसी बीच रात करीब दस बजे लड़की सेक्टर चार से बाहर सड़क किनारे बेहोश मिली। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। होश में आने पर लड़की ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला संदीप अपने एक दोस्त नरेश के साथ घर आया था। वह उसे बुलाकर बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद दोनों उसे कहां लेकर गए उसे पता नहीं। एक सुनसान स्थान पर वहां पहले से एक युवक मौजूद था।

तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि लड़की दोबारा बेहोशी की हालत में पहुंच गई, इसलिए अधिक पूछताछ नहीं हो सकी। लड़की का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपी युवक फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है मामला प्रेम संबंध में खटपट का भी हो सकता है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

English summary
In Meerut district of Uttar Pradesh, a minor dalit girl was gang raped by three youths on Sunday, Police said.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X