• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ब्‍लू फिल्‍म से ज्‍यादा पॉपुलर हो गई है भंवरी-मदेरणा की सेक्‍स सीडी

|

जयपुर। राजस्‍थान की सियासत को हिलाकर रख देने वाली बहुचर्चित भंवरी देवी केस में एक के बाद एक नया मोड़ सामने आया है। सूत्रों की मानें तो भंवरी और मदेरणा की सेक्‍स सीडी भले ही सीबीआई ने अपने पास जब्‍त कर ली हो मगर उस अंतरंग पलों की वीडियो क्लिप आम लोगों के मोबाइल तक पहुंच चुकी है। इतना ही नहीं जोधपुर और जयपुर के कुछ सीडी दुकानों पर 100 से 200 रूपये कीमत पर यह सीडी आसानी से पाया भी जा स‍कता है। सूत्रों का कहना है कि यह सीडी पोर्न फिल्‍मों से कहीं ज्‍यादा लोकप्रिय हो गई है।

अपने एक विश्‍वासनीय सूत्र की मानें तो भंवरी और मदेरणा की जो वीडियो क्लिप (एमएमएस) है उसकी समय सीमा 7 मीनट है। कम समय सीमा होने के चलते वह आसानी से ब्‍लूटूथ के माध्‍यम से हर एक मोबाइल पर पहुंच चुकी है। वहीं 45 मिनट की सेक्‍स सीडी को दुकान से आसानी से खरीदा जा सकता है। सूत्रों ने बताया कि उस सीडी में भंवरी और मदेरणा एक दूसरे में कुछ इस तरह समाए है कि ब्‍लू फिल्‍म बनाने वाले भी शर्मशार हो जायें। नाम ना छापने की शर्त पर उस सीडी को देख चुके एक युवक ने बताया कि उस सीडी में कभी अंधेरा होता है तो कभी उजाला। मदेरणा भंवरी देवी से एक के बाद एक वादा कर रहे हैं तो भंवरी धीरे-धीरे अपने सारे कपड़े खोल रही है।

आपको बताते चलें कि भंवरी प्रकरण के प्रारंभ में ही वन इंडिया ने भंवरी की एलबम (भंवरी देवी नर्स से पहले लोक गायिका रह चुकी हैं) की मांग बढ़ जाने की खबर प्रकाशित की थी। अब यह सच सामने आ चुका है कि भंवरी देवी, मदेरणा व मलखान सिंह की सेक्‍स सीडी शूट हुई थी। जब लोगों को यह खबर लगी क‍ि यह सेक्‍स सीडी बाजार में उपलब्‍ध है तो भंवरी और मदेरणा का सेक्‍स शूट देखने के लिये लोग इस सीडी को खरीदने के लिये उत्‍सुक हो गये हैं। कुछ को यह सीडी मिल गई तो कुछ अब तक सीडी की फिराक में लगे हुए हैं।

जिस तरह से भंवरी के गायब होने की खबर आग की तरह फैली थी उसी तरह ब्‍लूटूथ से भंवरी, मदेरणा और मलखान का सेक्‍स शूट ट्रांसफर किया जा रहा है। मल्‍टीमीडिया मोबाइलों के इस दौर में यह वीडियो क्लिप जल्‍द ही सरहदें पार करता हुआ हर तरफ फैल जायेगा। भंवरी गायब होने के बाद अपनी सेक्‍स सीडी सामने आने से चर्चा में आई थी उतना ही अब अपनी मौत के बाद इस सेक्‍स शूट से बदनाम हो रही है। अगर सीधे शब्‍दों में कहें कि भंवरी की सेक्‍स सीडी पोर्न फिल्‍मों से ज्‍यादा लोकप्रिय हो गई है तो कोई अतिश्‍योक्ति नहीं होगी।

English summary
The CBI has resumed questioning ex-Rajasthan minister Mahipal Maderna on Monday in Delhi in the Bhanwari Devi case.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X