• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला डाक्‍टर लापता, कोर्ट ने दिया प्रदेश सरकार को नोटिस

|

uttar pradesh
नयी दिल्ली। अपनी पत्नी के कथित अपहरण के मामले की सीबीआई जांच की एक डाक्टर की अपील पर उच्चतम न्यायालय ने उत्तर प्रदेश सरकार से प्रतिक्रिया मांगी है। डाक्टर की पत्नी भी फिजिशियन है और वह पिछले पांच माह से लापता है। न्यायमूर्ति ए के गांगुली और न्यायमूर्ति जे एस खेसर की एक पीठ ने एडवोकेट आन रिकार्ड शिरीष मिश्रा को राज्य के हवाले से नोटिस लेने को कहा है।

बृजेश त्यागी ने अपहरण में स्थानीय पुलिस की मिली भगत का आरोप लगाया था और कहा था कि सिर्फ सीबीआई ही उनकी पत्नी सुमन का पता लगाने में मदद कर सकती है। परिवार का कहना है कि वह प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग और कई शीर्ष संस्थाओं से गुजारिश कर चुका है लेकिन महिला के लापता होने को लेकर रहस्य बरकरार है।

भाजपा के स्थानीय पार्षद त्यागी का कहना है कि मेरठ में अपना क्लिनिक चलाने वाली सुमन का गत 27 जून को उस समय अपहरण किया गया जब वह माछरा गांव के पास एक टैंपो में यात्रा कर रहीं थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Supreme Court has sought the Uttar Pradesh government's response on a doctor's plea for CBI probe into the alleged kidnapping of his wife, also a physician.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X