• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हत्‍या की आरोपी अभिनेत्री मीरा चोपड़ा से पुलिस ने की पूछताछ

|
Google Oneindia News

Meera Chopra appears before police in murder case
गुडगांव। रुचि भुट्टन की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुए मौत के मामले में आरोपी बनाई गई फिल्‍म अभिनेत्री मीरा चोपड़ा आखिरकार पुलिस के सामने प्रकट हो गई। गुडगांव के डीएलएफ फेज 2 थाने पहुंच कर मीरा चोपड़ा ने पुलिस को बताया कि रुचि की मौत और उसके पति सुमित से उसका कोई लेना देना नहीं है। मीरा ने पुलिस को बताया कि 6 साल पहले उसने शादी की बात जरुर चलाई थी मगर अफेयर जैसी कोई बात नहीं है।

मीरा ने पुलिस को बताया कि उसे अपना कैरियर बनाना है। बीते 3 साल में उसकी सुमित से सिर्फ एक बार बात हुई है और वह भी सुमित ने उसे कॉल किया था। मीरा ने पुलिस को बताया कि यदि आरोप का आधार सिर्फ डायरी को बनाया जा रहा है तो उसमें तमिल व हिन्‍दी फिल्‍म के एक और अभिनेत्री का नाम है तो फिर उसे आरोपी क्‍यों नहीं बनाया गया?

आपको बताते चलें कि 5 जुलाई की रात डीएलएफ फेज टू की कोठी नंबर एम 3/5 निवासी रूचि भुट्टन (28) की रहस्यमय हालत में मौत हो गई थी। इस मामले में साहिबाबाद निवासी रुचि की मां सुधा गुप्ता के बयान पर पुलिस ने रुचि के पति सुमित व मीरा चोपड़ा के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। मामला दर्ज होने की सूचना पर मीरा भूमिगत हो गई थी।

मीरा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए 20 जुलाई को गुड़गांव अदालत में अर्जी दी जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। इसके बाद उसने पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी दी। इस पर अदालत ने 24 अगस्त तक मीरा की गिरफ्तारी पर रोक लगा उसे पुलिस जांच में शामिल होने का निर्देश दिया। मीरा ने कहा उसकी सुमित से बात 28 जून को हुई थी। तब उसने साइबर सेल दिल्ली में चल रहे मेरे केस के बारे में पूछा था।

English summary
Bollywood actress Priyanka Chorpa’s cousin Meera Chopra, who got relief from the Chandigarh High Court on Thursday in the Ruchi Bhuttani death case, finally appeared before the Gurgaon police on Saturday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X