• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

उत्‍तर प्रदेश: डिप्टी सीएमओं को मिली जान से मारने की धमकी

|

Uttar Pradesh Map
लखनऊ। राजधानी में दो सीएमओ की हत्या की जांच अभी पूरी भी नहीं हो पायी है कि मिर्जापुर के डिप्टी सीएमओ डा. डीके सिंह को जान से मारने की धमकी मिल गयी। फोन पर मिली धमकी के बाद डा. सिंह ने पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है। डा. सिंह ने बताया कि धमकी देने वाले ने संविदा पर डेंटल सर्जन न रखे जाने का विरोध जताया था। बदमाशों के लिए चिकित्सक सॉफ्ट टारगेट बन गए हैं। अक्टूबर व मार्च माह में राजधानी में सीएमओ परिवार कल्याण की हत्या की गयी।

दो वरिष्ठ डाक्टरों की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस का कहना है कि मामले में कोई बड़ा गोरखधंधा हो सकता है या फिर किसी पद पर तैनाती को भी मसला हो सकता है। पुलिस अभी इस मामले को सुलझाने की बात कर रही है। वहीं मिर्जापुर में डिप्टी सीएमओ पद पर तैनात डा. डीके सिंह ने पुलिस धमकी भरे फोन आने की शिकायत दर्र्ज करायी। डिप्टी सीएमओ ने बताया कि कोई व्यक्ति उन्हें मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। उन्होंने बताया कि धमकी देने वाले शक्स का कहना है कि यदि जिले में संविदा पर डेंटल सर्जन न रखे गए उन्हें जान से मारा जा सकता है।

धमकी मिलने के बाद से ही डा. सिंह व उनका परिवार काफी डरा हुआ है। डा. सिंह कार्यालय जाने से भी डरने लगे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस डा. सिंह के मोबाइल पर किए जाने वाले फोन की विस्तृत जानकारी एकत्र कर रही है कि ताकि वह उस धमकी देने वाले तक पहुंच सके जिसने एक सरकारी कर्मचारी को जान से मारने की बात कही। पुलिस ने डा. सिंह को आश्वासन दिया है कि धमकी देने वाला जल्द ही पकड़ा जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I have been getting a lot of nuisance calls, death threats deputy CMO Mirzapur said.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X