• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कानपुर: प्रेमी ने बनाया प्रेमिका के दुपट्टे को मौत का फंदा

|

Suicide
कानपुर। प्रेमिका के जिस दुपट्टे की छांव में रहकर रीतेश जिंदगी के हसीन सपने देख रहा था, उसी दुपट्टे को उसने फांसी का फंदा बना अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस को मौके से कोई ऐसी चीज बरामद नहीं हुई है जिससे खुदकुशी के पीछे कारणों का पता लगाया जा सके। फिलहाल पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कल्याणपुर के आवास विकास निवासी कमला शंकर त्रिपाठी का 19 वर्षीय बेटा रीतेश शास्त्री नगर स्थित डॉक्टर पवन कौल के यहां कंपाउंडर था। डाक्‍टर पवन कौल के मुताबिक पिछले कई दिनों से रितेश अपने हाथ में अपनी प्रेमिका का दुपट्टा लिए बैठा रहता था।

दो दिन पहले पूछने पर उसने प्रेमिका की शादी कहीं और हो जाने की बात कही। उन्‍होंने बताया कि बुधवार की सुबह जब वह क्लीनिक पहुंचे और उसके बाद एक अस्पताल में मरीज देखने चले गए। दोपहर करीब 12 बजे लौटे तो क्लीनिक का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने शीशे से झांका तो रीतेश का शव पंखे से लटक रहा था। उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची काकादेव पुलिस ने शीशा तोड़कर शव को नीचे उतारा। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर घटनास्‍थल के आस-पास गहन छानबीन की मगर उसे कोई ऐसा सुराग नहीं मिला जिससे खुदकुशी के पीछे स्‍पष्‍ट कारणों का पता लगाया जा सके। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिये भेज दिया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 20-year-old compounder committed suicide by hanging himself inside the clinic in Kali Muttia locality in Shastri Nagar, under Kakadeo police station in Kanpur district of Uttar Pradesh.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X