• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दाउद की पार्टी में जाने वाले बॉलीवुड हस्तियों पर इंटरपोल की रहेगी नजर

|

दिल्‍ली। दाउद इब्राहिम और फिल्‍मी हस्तियों को लेकर हमेशा से चर्चा होती रही है। अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम के बेटे की शादी की पार्टी हो तो ऐसे में जाहिर है कि उस पार्टी में बॉलीबुड की हस्तियां जरुर शिरकत करेंगी। पार्टी में हिस्सा लेने जा रही बॉलीवुड की हस्तियों पर जांच एजेंसियों ने नजरें गड़ा दी हैं। सूत्रों की मानें तो अगले सप्ताह किसी भी दिन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के किसी सात सितारा होटल में यह पार्टी हो सकती है। इनमें वे हस्तियां भी शामिल हैं, जिनके नाम दाऊद के साथ अक्सर जोड़े जाते रहे हैं। जांच एजेंसियां बॉलीवुड की इन हस्तियों की संभावित यात्राओं, वीजा संबंधी जानकारियों और पासपोर्टो की पड़ताल में जुटी हैं। सूत्रों के मुताबिक इंटरपोल ने पुख्ता जानकारी दी है कि दाऊद ने बेटे की शादी केरिसेप्शन में भारत और पाकिस्तान की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई हस्तियों को आमंत्रित किया है।

एक सूची जांच एजेंसियों को दी गई है, जिसमें बॉलीवुड के 15 नाम शामिल हैं। एजेंसियों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक छह अभिनेताओं, पांच फिल्म निर्माताओं और चार संगीतकारों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। इन हस्तियों की दुबई, नेपाल, बांग्लादेश और पाकिस्तान की यात्राओं के रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं। जिन 15 हस्तियों पर संदेह है, उनमें दो के खिलाफ अब भी मामले चल रहे हैं। शक के दायरे में आए अभिनेताओं ने पिछले 10 महीने में चार बार दुबई की यात्रा की है।

जिन निर्माताओं पर शक हैं उनमें से एक ने अक्षय कुमार और एक अन्य ने अमिताभ बच्चन और संजय दत्त के साथ फिल्म भी बनाई है। वहीं एक ऐसी अभिनेत्री का भी नाम है, जिसने राजनीति में हाथ आजमाए हैं। एक वीडियो में एक गायक दाऊद इब्राहिम की 1993 की एक पार्टी में भी दिखाई दिया था। इंटरपोल की इस रिपोर्ट के मुताबिक दो पाकिस्तानी पॉप गायक दाऊद की इस पार्टी में प्रस्तुति दे सकते हैं। इनका बॉलीवुड में भी काफी रुतबा है। एजेंसियां इनके रिकार्ड भी खंगाल रही हैं। वहीं पाकिस्तान मूल की एक ब्रिटिश मॉडल भी शक के दायरे में हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The grand reception of the nikah of International Don Dawood Ibrahim's youngest son. Dawood Ibrahim has invited many Bollywood celebrities on this occassion. Sources say that the party would take place some time early next week in Dubai. This occasion will take place at the seven star hotel in Dubai. So intelligence agencies have started scanning the travel plans, passport & visas details of Bollywood celebrities and producers who have been linked with the underworld.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X