• search

संजय दत्‍त के स्‍वागत में एके-47 !

|

Sanjay Dutt
लखनऊ, 16 जनवरी: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्‍त ने भले ही अभी राजनीति में उतरने की बात से इंकार किया हो, लेकिन यदि वो समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करने लखनऊ आये तो उनका स्‍वागत शहर में जगह-जगह लगीं एके-47 राइफल दर्शाती हुई होर्डिंग्‍स से होगा।

शहर में सभी प्रमुख स्‍थानों पर एंटी टेरिरिस्‍ट फोरम ऑफ लखनऊ (एटीएफएल) नाम के संगठन ने दर्जनों होर्डिंग्‍स लगायी हैं, जिन पर लिखा है, 'लखनऊ हमारा स्‍वर्ग है, हमें एके-47 नहीं चाहिये।' होर्डिंग पर एके-47 राइफल की तस्‍वीर भी है, जो यह दर्शा रही है कि मुंबई पर हमले इसी से किये गये थे।

ज्ञात हो कि पिछले हफ्ते सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव अमर सिंह ने संजय दत्‍त को लखनऊ से सपा का उम्‍मीदवार घोषित किया था। इसके अलावा 1993 के मुंबई बम धमाकों के दौरान संजय दत्‍त पर एके-47 रखने के आरोप लगे, जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

समाचार एजेंसियों के मुताबिक एटीएफएल के एक सदस्‍य ने इस पर कहा है कि उनका संगठन किसी भी पार्टी की ओर से आपराधिक पृष्‍ठभूमि वाले उम्‍मीदवार के चुनाव लड़ने का विरोध करता है। संगठन ने यह भी कहा है कि किसी भी राजनीतिक पार्टी से उनका कोई संबंध नहीं है।

बसपा की करतूत:सपा

उधर समाजवादी पार्टी ने इस तरह की होर्डिंग लगाने को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की करतूत बताया है। सपा के कार्यकारी प्रदेश अध्‍यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा है कि जिन-जिन स्‍थानों पर ये होर्डिंग लगाये गये हैं, उन जगहों पर पहले मुख्‍यमंत्री के होर्डिंग लगे थे।

उन्‍होंने आरोप लगाया कि हो न हो यह बसपा का ही काम है, जो सपा के उम्‍मीदवार की छवि धूमिल करना चाहती है। उन्‍होंने यह भी कहा कि किसी की हिम्‍मत नहीं है जो इन स्‍थानों पर बसपा की बिना अनुमति के होर्डिंग लगा दे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X