आदमी ने कुत्ते को काटा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

man-bites-dogकोल्लम, 13 दिसम्बरः कुत्ता आदमी को काट ले तो बड़ी बात नहीं है, लेकिन यदि आदमी कुत्ते को काटले तो वह खबर बन जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ केरल के पकक्कडायू गांव में.

राज्य में कोल्लम के करीब स्थित इस गांव में एक 65 वर्षीय वृद्ध पप्पन ने एक पागल कुत्ते को काट लिया. कुत्ते की गलती यह थी कि उसने पप्पन की बत्तख पर हमला किया था. हालांकि कुत्ते के साथ हुई लड़ाई में पप्पन घायल भी हो गया और अब वह अस्पताल में भर्ती है, लेकिन इस घटना के बाद वह गांव के लोगों की नजर में हीरो बन गया है.

दरअसल बात कुछ ऐसी थी कि इस पागल कुत्ते ने पिछले कुछ सप्ताह से गांव के लोगों का जीना हराम कर रखा था. कल वह पप्पन के घर में घुस आया और उसकी बतख को दबोच कर भाग गया. इस घटना से नाराज पप्पन ने कुत्ते पर हमला कर दिया. पप्पन ने कुत्ते के गले में काटा, जबकि कुत्ते ने उसकी हथेली अपने मुंह में दबा ली.

बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने पप्पन को कुत्ते के चुंगुल से छुड़ाया और कुत्ते को मारपीट कर भगा दिया. पप्पन को पहले एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन बाद में उसे रेबीज के इलाज के लिये तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.