सपने में दिखे हनीप्रीत और बाबा राम रहीम, भक्त को दिया ये आशीर्वाद

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

टीवी चला लो, या अखबार खोलकर देख लो। आपको हर जगह एक ही शख्स की चर्चा मिलेगी और उस शख्स का नाम है बाबा राम रहीम। माफ कीजिए बलात्कारी बाबा राम रहीम। क्योंकि सजा सुनाए जाने के बाद ये बलात्कारी राम रहीम के नाम से जाना जाता है। अब राम रहीम जेल में है और पेड़-पौधों में पानी देने का काम करता है। 700 एकड़ के डेरे में रहने वाला बलात्कारी राम रहीम अब 8X8 की कोठरी में रहता है। इसे 20 साल की सजा मिली है। अभी इसे 19 साल 11 महीने और 18 दिन और भी जेल में बिताने हैं।

हनीप्रीत की कोई खबर नही

हनीप्रीत की कोई खबर नही

बाबा तो जेल में है लेकिन उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की कोई खबर नही हैं। कानून के लंबे हाथ भी हनीप्रीत तक नहीं पहुंच पाए हैं। उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी हो चुका है। बाबा की गिरफ्तार के बाद से वो चर्चा में है, लेकिन उसकी कोई खबर नहीं मिल पाई है।

सपने में दिखी हनीप्रीत

सपने में दिखी हनीप्रीत

लेकिन सोमवार को कुल्लु को हनीप्रीत दिखाई दी। अगर कुल्लु की बात पर भरोसा किया जाए तो बाबा और हनीप्रीत को एक साथ देखा गया। दोनों पेड़-पौधे लगा रहे थे। हनीप्रीत बाबा द्वारा लगाए गए पेड़ों में पानी दे रही थी।

बाबा हो गया हैरान

बाबा हो गया हैरान

तभी कुल्लु ने बाबा को देखकर हाथ जोड़ लिए और रोने लगा। कुल्लु को रोता देख बाबा ने उनसे पूछा कि बताओ बेटा क्या बात हुई है। कुल्लु ने कहा कि बाबा रात में नींद नहीं आती है।

बाबा को बताई दिल की बात

बाबा को बताई दिल की बात

कुल्लु की बात सुनकर बाबा हैरान हो गया। कुल्लु से बाबा ने नींद ने आने का कारण पूछा तो कुल्लु ने कहा- बाबा गर्मी बहुत है और मच्छर भी परेशान करते हैं। कुल्लु ने बताया कि मेरे बात सुनकर हनीप्रीत और बाबा ने मेरी तरफ हैरानी से देखा

बाबा ने किया जादू

बाबा ने किया जादू

बाबा ने जैसे अपने भक्त की बात सुनी बाबा ने दो बार हाथ को ऊपर-नीचे किया और बोला बस कुछ ही दिन और फिर गर्मी चली जाएगी। बाबा की बात सुनकर कुल्लु ने बाबा से पूछा बाबा आप भक्तों के बीच कब आओगे।

सब हो गए हैरान

सब हो गए हैरान

भक्त की बात पर बाबा कई देर तक खामोश रहा। बाबा ने कुछ भी नहीं बोला। बाबा को बुलवाने की कोशिश की लेकिन बाबा के मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला। कुछ ही देर के बाद बाबा ने ऐसा किया कि सब हैरान हो गए।

बाबा ने गाया गाना

बाबा ने गाया गाना

करीब 10 मिनट तक चुप रहने के बाद बाबा ने लव चार्जर वाला गाना गाना शुरू कर दिया। हर कोई हैरान था, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि बाबा ऐसे क्यों कर रहे हैं। बाबा गाता रहा है। फिर हनीप्रीत ने बाबा से पूछा तो बाबा ने कहा कि जब भी कोई बात मन को बुरी लगे तो खुश रहने की कोशिश करो।

खुल गई कुल्लु की नींद

खुल गई कुल्लु की नींद

कुल्लु के मुताबिक बाबा उन्हें आशीर्वाद में खास देते लेकिन तभी उनकी पापा ने उन पर पानी फेंका और कहा उठ जा 12 बज गए हैं। कुल्लु बहुत निराश दिखा और कहा कि बाबा उन्हें आशार्वाद में बहुत कुछ दे देते बस पापा की वजह से नींद खुल गई।

(यह एक व्यंग्य हैं, कुल्लु की बातों का सच्चाई से कोई लेना देना नहीं है।)

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
humour baba Ram Rahim and Honeypreet see in dream know more about them
Please Wait while comments are loading...