वायरल हुआ मोबाइल नंबर, 24 अगस्त को रात ढाई बजे तक जग रही थी हनीप्रीत

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसा फरार हैं, उसके खिलाफ लुक आउट का नोटिस भी जारी हो चुका है। कई जांच एजेंसिया हनीप्रीत की तलाश में हैं लेकिन उसकी कोई खबर नहीं है। भले ही हनीप्रीत के बारे में कोई जानकारी न मिल पा रही हो लेकिन हनीप्रीत का मोबाइल नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है ये नंबर

वायरल हो रहा है ये नंबर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हो इस नंबर पर जब फोन किया जा रहा है तो ये स्विचड ऑफ जा रहा है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत इसी नंबर का इस्तेमाल करती थी। आईएफटीडीए के फॉर्म को भरते हुए हनीप्रीत ने इस नंबर को दिया था।

Gurmeet Ram Rahim क्या Honeypreet को मानता हैं अपना 'Love Charger' | वनइंडिया हिंदी
 ट्रू कॉलर में खोजने पर मिलता है ये नाम

ट्रू कॉलर में खोजने पर मिलता है ये नाम

जब इस नंबर को ट्रू कॉलर खोजा जाता है तो इस नंबप के साथ G I लिखा दर्शाता है। अब ये साफ नहीं है कि G I गुरमीत राम रहीम इंसा या फिर कोई और है। बता दें ट्रू कॉलर 15 लोगों ने इस नंबर को स्पाम भी घोषत किया है।

हनीप्रीत ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी

हनीप्रीत ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी

ट्विटर पर एक्टिव रहने वाली हनीप्रीत पिछले एक महीने से ट्विटर पर खामोश हैं। उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है। बता दें हनीप्रीत को ट्विटर पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

वॉट्सऐप स्टेटस

वॉट्सऐप स्टेटस

जब हनीप्रीत के इस नंबर को वॉट्सऐप पर देखा जाता है तो इसमें राम रहीम का फोटो दिखता है। फोटो में राम रहीम को बाइक पर बैठा दिखाया गया है। साथ ही हनीप्रीत ने वॉट्सऐप स्टेटस At school है। हनीप्रीत ने इसे आखिरी बार 24 तारीख को इस्तेमाल किया था।

दोनों के पास है आजीवन सदस्यता

दोनों के पास है आजीवन सदस्यता

सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्म ऐंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) का फॉर्म वायरल हो रहा है, इस फॉर्म को 14-03-2016 को भरा गया था। बता दें हनीप्रीत और राम रहीम दोनों इस एसोसिएशन के आजीवन सदस्य थे। राम रहीम को जेल हो जाने के बाद आईएफटीडीए ने दोनों की सदस्यता को 28 अगस्त को रद्द कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Honey Preet Insan mobile no goes viral on social media
Please Wait while comments are loading...