• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हुलु की 'कैंडी' वाली गर्लफ्रेंड जिसने बॉयफ्रेंड की पत्नी को मारी '41 कुल्हाड़ी', क्यों हुई बरी?

|
Google Oneindia News

संयुक्त राज्य अमेरिका के दक्षिणी प्रांत टेक्सास (Texas) की एक लोकप्रिय आउटगोइंग स्टे-ऑन-होम मॉम 'कैंडी' मोंटगोमरी (Candy Montgomery) थी । वो अपने समुदाय के मेथोडिस्ट चर्च में एक नेता भी थीं। चर्चा में 13 जून 1980 को चौंकाने वाली घटना हुई। दरअसल हम अमेरिकी एक्ट्रेस जेसिका बील और एलिजाबेथ ओल्सेन के टीवी थ्रिलर शो 'लव एंड डेथ' का जिक्र करने जा रहे हैं...

सेक्सुअल लाइफ से निराश थी कैंडी

सेक्सुअल लाइफ से निराश थी कैंडी


टीवी थ्रिलर शो 'लव एंड डेथ' चैनल HBO Max के लिए एक इस साल के अंत तक शो का प्रीमियर वर्जन रिलीज होने जा रहा है। यह अमेरिका के दक्षिणी राज्य टेक्सास की एक हाउस वाइफ कैंडी मोंगटोमरी की कहानी है, जिसने अपने दोस्त बेट्टी गोर को कुल्हाड़ी से मार डाला था। अपने सेक्सुअल लाइफ से निराश कैंडी ने एलन गोर के साथ एक अपने प्रेम संबंधों की शुरुआत की थी। जब बीच में एलन की पत्नी आई तो उसने उसे हटाने का फैसला कर लिया।

थ्रिलर शो में जेसिकाऔर एलिजाबेथ की मुख्य भूमिका

थ्रिलर शो में जेसिकाऔर एलिजाबेथ की मुख्य भूमिका

यह टीवी शो जिम एटकिसन और जॉन ब्लूम के अपराध के बारे में लेखों के साथ-साथ उनकी गैर-फिक्शन किताब 'Evidence of Love: A True Story of Passion and Death in the Suburbs' पर आधारित है। शो में एक्ट्रेस जेसिका बील और एलिजाबेथ ओल्सन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

सस्पेंस थ्रिलर शो का बताया सच

सस्पेंस थ्रिलर शो का बताया सच

गत 9 मई को एक्ट्रेस जेसिका बील ने कैलीफोर्निया के लॉस एंजिल्स में एल कैपिटन थिएटर में हुलु के 'कैंडी' के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में शामिल हुई थीं। शो को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि यह एक छोटे से शहर में दो महिलाओं के बीच आपसी द्वंद को लेकर है। यह शो एक ड्रामेटिक स्टोरी है। इस इवेंट में जेसिका बील के अलावा शो के मॉडरेटर रेबेका फोर्ड, टिमोथी सिमंस, मेलानी लिन्स्की, पाब्लो श्रेइबर, राउल एस्पार्ज़ा, शोरुनर रॉबिन वीथ और कार्यकारी निर्माता निक एंटोस्का ने भाग लिया था।

41 वीं कुल्हाड़ी में बेट्टी की हुई मौत

41 वीं कुल्हाड़ी में बेट्टी की हुई मौत

एलन गोर की पत्नी बेट्टी अपने बच्चे के साथ अक्सर घर पर पर रहती थी। बेट्टी के विश्वासपात्र मोंटगोमरीज ने यहां तक कहा कि कुछ भी गलत नहीं हुआ। लेकिन जब सच का पता चला तो एलन बेट्टी की आंखें खुली की खुली रह गईं। गोर ने देखा उसका बच्चा पालने में रो रहा है और पत्नी का खून से लथपथ शरीर जमीन पर पड़ा है। बाद में घटना स्थल से पुलिस ने 3 फीट की कुल्हाड़ी बरामद की। शो में आगे की कहानी में यह पता चलेगा कि बेट्टी को 41 बार कुल्हाड़ी से मारा गया था। 40 हमले करने के बाद भी उसकी मौत नहीं हुई थी। लेकिन जब 41वीं बार उसे कुल्हाड़ी से मारा गया तो उसकी मौत हो गई।

'एविडेंस ऑफ लव' पर आधारित है शो

'एविडेंस ऑफ लव' पर आधारित है शो

दरअसल, टेक्सास के पत्रकार जॉन ब्लूम और जिम एटकिंसन द्वारा 1984 में लिखी गई एक सच्ची घटना पर आधारित पुस्तक 'एविडेंस ऑफ लव' पर आधारित है। जिसे एक टेक्सास के एक न्यूज प्लेटफॉर्म ने प्रमुखता से प्रकाशित किया है। जिसमें मोंटगोमरी की शादी को सच का जिक्र है। एलन और बेट्टी से शादी चर्च में अन्य महिलाओं को अच्छी नहीं लगी। साथ ही बेट्टी अपने पति के यात्रा को लेकर भी नाराज थी। जबकि मोंटगोमरी ने इन सब चीजों को नजदीकी से ऑब्जर्व किय और गोर के साथ एक संबंध की योजना बनाई थी।

मोंटमोगरी को कोर्ट ने किया बरी

मोंटमोगरी को कोर्ट ने किया बरी

मोंटगोमरी ने अदालत में बताया कि बेट्टी गोर से उसके पति एलन के साथ अपने संबंधों को उसने बता दिया। यह सुन बेट्टी आग बबूला हो गई और उसे कुल्हाड़ी से मारने दौड़ी। जब मोंटगोमरी को बेट्टी ने कुल्हाड़ी मार दी तो उसने भी बदला लेने का प्लान बनाया। बताया गया कि मोंटगोमरी पर सम्मोहन का इस्तेमाल किया गया। इसने मोंटगोमरी के गुस्से को और भड़का दिया और कथित तौर पर उसे आत्मरक्षा में गोर को मारना पड़ा। मोंटमोगरी ने 40 बार कुल्हाड़ी से वार किया तब तक बेट्टी की सांस चल रही थी। जब 41वीं बार कुल्हाड़ी से उसने वार किया तब जाकर उसकी मौत हई। कोर्ट ने सुनवाई में आत्मरक्षा की बात को सच मानते हुए मोंटमोगरी को बरी करने का आदेश दे दिया।

Comments
English summary
Housewife from Hulu Candy really was acquitted after striking her lover wife with an axe 41 times
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X