• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Fact Check: क्या दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई मारपीट में शामिल थे अजय देवगन?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पर 25-26 मार्च की रात जमकर बवाल हुआ, जहां दो गुटों में मारपीट हुई। वैसे तो इस विवाद की शुरुआत कार की हल्की टक्कर से हुई थी, लेकिन बाद में ऐसे हालात बने कि पास के होटल से बाउंसर्स को बीच-बचाव करने आना पड़ा। इसके अलावा घटना का वीडियो पूरे देश में वायरल हो गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही थीं। कुछ लोगों का दावा था कि इस घटना में अजय देवगन भी शामिल थे और उन्होंने शराब पीकर मारपीट की।

AJAAY

ट्विटर पर एक यूजर ने घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं बहुत ज्यादा कंफर्म तो नहीं हूं कि ये अजय देवगन हैं कि नहीं, लेकिन इसे किसान समर्थक तेजी से वायरल कर रहे हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि अजय देवगन दिल्ली आए थे। इस दौरान उनके सामने किसान समर्थक पहुंच गए। जिस पर गुस्साए अजय देवगन और उनके सुरक्षाकर्मियों ने लोगों को बेरहमी से पीटा। साथ ही उन पर नशे में होने का भी आरोप लगा। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।

Farmers Protest: अजय देवगन की कार रोक आंदोलन समर्थक ने किया प्रदर्शन, गिरफ्तारFarmers Protest: अजय देवगन की कार रोक आंदोलन समर्थक ने किया प्रदर्शन, गिरफ्तार

इस घटना की इतनी चर्चा हुई कि अजय देवगन की टीम को सफाई देनी पड़ी। उन्होंने कहा कि जनवरी 2020 में अजय देवगन फिल्मा तान्हाजी के प्रमोशन के लिए दिल्ली गए थे। इसके बाद से वो दिल्ली गए ही नहीं। मौजूदा वक्त में वो मुंबई में ही रहकर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना में अजय गोस्वामी नाम का शख्स शामिल था, जिस पर दंगों के वक्त भी एफआईआर हुई थी। घटना में शामिल आरोपियों की तलाश उनकी टीम कर रही है।

Fact Check

दावा

अजय देवगन ने दिल्ली एयरपोर्ट पर की मारपीट

नतीजा

एक साल से अजय दिल्ली आए ही नहीं

Rating

False
फैक्ट चेक करने के लिए हमें factcheck@one.in पर मेल करें

English summary
Ajay Devgan not involved in fight at Delhi Airport
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X