इन चार राशिफल वालों के लिए अशुभ है ये चंद्र ग्रहण

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। 7 अगस्त यानी आज चंद्रग्रहण लग रहा है। भारत में भी चंद्रग्रहण देखा जा सकेगा। चंद्र ग्रहण रात के 10.52 से शुरू होकर 12.22 तक रहेगा। ज्योतिषों के मुताबिक इस चंद्रग्रहण का असर प्रत्येक राशि पर पड़ेगा। किसी के लिए ये ग्रहण शुभकारी होगा तो किसी के लिए ये अशुभ। 12 राशियों में से 8 राशियों पर इस चंद्रग्रहण का सामान्य प्रभाव पड़ेगा, लेकिन 4 राशियों के लिए ये ग्रहण अशुभ है। आइए आपको बतातें हैं कौन सी है वे 4 राशियां...

 lunar eclipse 2017:Effect on Chandra Grahan on all Zodiac Signs or Rashi

मेष राशि

ज्योतिष के मुताबिक मेष राशि वालों के लिए ये ग्रहण के लिए बेहद अशुभ है। इस राशी वालों को ग्रहण की वजह से अत्यधिक हानि उठानी पड़ेगी। इतना ही नहीं मेष राशि वालों की आय की कमी रहेगी। कोई भी बड़ी डील या सौदा करने से पहले सावधानी बरतना आवश्यक है।

कन्या राशि

कन्या राशिवालों के लिए ये चंद्रग्रहण हानिकारक है। इस राशिफल वाले लोगों को बीमारी और शोक से गुजरना पड़ सकता है। उन्हें स्वास्थ्य को लेकर सर्तक रहने की जरूरत है। ज्योतिष के मुताबिक इस राशि वाले लोगों को ग्रहण के समय वाहन नहीं चलाना चाहिए। ऐसा करने से दुर्घटना की संभावना बनती है।

मकर राशि

ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक इस ग्रहण का मकर राशि वालों पर अशुभ फल पड़ सकता है। मकर राशिवाले लोगों के जीवन में विपत्ति और आपदा आ सकती है। इस राशि वाले लोगों को ग्रहण के समय यात्रा नहीं करनी चाहिए और फिलहाल कहीं निवेश नहीं करना चाहिए, वरना हानि हो सकती है।

मीन राशि

मीन राशिवालों के लिए इस ग्रहण के प्रभाव की वजह से काम में बदलाव आ सकता है । उनकी नौकरी पर संकट आ सकता है। नौकरी की वजह से उनका मन अशांत रहेगा। किसी से बड़ा झगड़ा भी हो सकता है। व्यापार में बड़ा नुकसान होने की संभावना भी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Effect on Chandra Grahan on all Zodiac Signs or Rashi.
Please Wait while comments are loading...