• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिंह प्रेम राशिफल 2020 (Leo Love Horoscope): रोमांटिक बातों में बीतेगा नया साल

By पं. गजेंद्र शर्मा
|
Google Oneindia News

सिंह राशि वालों, आपके लिए नया साल बेहद रोमांटिक रहने वाला है। आपको एक बहुत प्यार करने वाला साथी भी मिलेगा और उसका भरपूर सपोर्ट भी, लेकिन आपको खुद में कुछ सुधार करने की जरूरत है। आपकी सबसे बड़ी कमी है आपका गुस्सा, इस पर नियंत्रण रखेंगे तो हर खुशी आपके कदम चूमेगी। नए साल में आपको अपने साथी का एक नया ही रूप देखने को मिलेगा। यह आपके प्यार भरे जीवन को ,खुशियों से भर देगा। आप खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। आपको अपने साथी के साथ भरपूर समय बिताने का मौका मिलेगा और यह आपके रिश्ते में आपसी समझ और विश्वास को बढ़ाएगा।

सिंह प्रेम राशिफल 2020 (Leo Love Horoscope): रोमांटिक बातों में बीतेगा नया साल

अपनी लाइफ में प्यार का रास्ता देख रहे युवाओं के सितारे काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। शायद वे आपके लव वन को खोज रहे हैं, इसलिए इस साल आपकी लव लाइफ परवान नहीं चढ़ पाएगी। संभव है कि आपका दिल किसी की तरफ खिंचा चला जाए, फिर भी सितारों का इशारा कह रहा है कि आप फिलहाल अपनी भावनाओं का इजहार नहीं कर पाएंगे। कहते हैं ना कि जो मजा इंतजार में है, वो प्यार में कहां, तो बस, सब्र से काम लीजिए और सही वक्त का इंतजार कीजिए।

कपल्स के लिए यह साल भरपूर रोमांटिक रहने वाला है

अरेंज मैरिज वालों का रिश्ता तय होने की स्थिति बनती दिख रही है, पर बात इस साल शादी तक नहीं पहुंच पाएगी। शादी के लिए आपको अगले साल तक इंतजार करना पड़ सकता है। कपल्स के लिए यह साल भरपूर रोमांटिक रहने के साथ थोड़े टेंशन लेकर भी आ सकता है। आपका गुस्सैल स्वभाव और छोटी छोटी बातों में मीन मेख निकालने की आदत आपके रिश्ते को परेशानी में डाल सकती है।

पढ़ें : साल 2020 का वार्षिक राशिफल

English summary
Singh (Leo) love Horoscope 2020 - Find Singh (Leo) love Rashifal/Horoscope 2020 according to your name and date of birth at hindi.oneindia.com.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X