Jupiter Effect 2017: मीन वालों को तरक्की कराएगा बृहस्पति

By: पं. गजेंद्र शर्मा
Subscribe to Oneindia Hindi

नोएडा। मीन राशि वाले जातकों के लिए बृहस्पति गोचर में सप्तम भाव में रहेगा और यहां से लग्न पर दृष्टि है। आपकी इच्छाएं पूर्ण होगी। यदि पार्टनरशिप में कोई कार्य करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। यदि किसी नए काम अथवा नौकरी की तलाश में है तो अवश्य ही सफलता मिलेगी। यात्रा का योग बन रहा है।

Pisces

Saturn Horoscope 2017: मीन वालों को शनि देंगे मानसिक सकून

मान-सम्मान में वृद्धि होगी। विवाह का योग बन रहा है। यदि आप विवाह की उम्र में प्रवेश कर गए हैं, तो गुरु का गोचर आपकी इच्छा की पूर्ति करेगा यदि कोई वैवाहिक समस्या है तो शीघ्र ही दूर होगी। प्यार का नया दौर शुरू हो सकता है। धन का निवेश कर सकते हैं, लेकिन सोच- समझकर करें। नौकरी में तरक्की मिल सकती है। पत्नी से लाभ मिलने का योग बन रहा है। पत्नी के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी। मित्रों तथा अधिकारियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

Pisces Love Horoscope 2017: मीन राशि वालों की लव लाइफ

आपका आकर्षण प्रभाव बढ़ेगा

बात यदि शारीरिक शक्ति और स्वास्थ्य की करें तो गुरु के गोचर का ही प्रभाव है कि आपका आकर्षण प्रभाव बढ़ेगा और आप हर किसी को अपनी बातों और व्यवहार से अपने वशीभूत करने में कामयाब होंगे। विपरीत लिंग के प्रति आपका भी सहज आकर्षण होगा और विपरीत लिंग आपकी ओर भी आकर्षित रहेंगे। वैवाहिक जीवन

में सुख प्राप्त होगा।

Business horoscope 2017: मीन वालों का अच्छा रहेगा बिजनेस

आगे बढ़ने के कई मौके आएंगे

नौकरीपेशा लोगों के लिए आगे बढ़ने के कई मौके आएंगे। अधिकारियों के सहयोग से तरक्की मिलेगी। किसी बड़े पद प्रमोशन हो सकता है, स्त्रियों के सौभाग्य में वृद्धि होगी।

यह उपाय करें

मीन राशि वाले दुर्गा और सूर्य की आराधना करें। मनचाहा लाभ पा सकते हैं। हर दिन एक मंत्र माला गायत्री मंत्र की करें।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
For Pisces, Jupiter transit is likely to open new avenues of opportunities in 2017 Income is likely to increase and so will sources of earnings.
Please Wait while comments are loading...