'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर की वाइफ का हुआ मिसकैरेज, बॉस ने नहीं दी मैटरनिटी लीव


मुंबई। स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' में मणि का किरदार निभाकर लोगों को दिलों पर राज करने वाले एक्टर सुमित सचदेव इन दिनों बेहद दुखी और गुस्से में हैं, वजह है उनकी पत्नी का मिसकैरज, जो कि उनकी पत्नी के बॉस के अमानवीय व्यवहार की वजह से हुआ है। सुमित ने इस दुखद घटना को इंस्ट्रांगाम पर शेयर किया है।

'बॉस ने पत्नी को नहीं दी मैटरनिटी लीव, खो दिया बच्चा'

सुमित ने लिखा है कि मेरी पत्नी अमृता गुजराल 5 महीने की प्रेग्नेंट थी, मैं और वो अपने आने वाले बच्चे के वेलकम के लिए बहुत उत्साहित थे, हमारा पूरा परिवार नन्हें मेहमान के आने के इंतजार में था लेकिन हाल ही में उनकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया, जिसकी वजह और भी दुखभरी है, सुमित ने कहा कि ये मेरी पत्नी के रूड बॉस की वजह से हुआ है।

यह भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स-1995 चेल्सी स्मिथ का कैंसर से निधन, सुष्मिता सेन ने पहनाया था ब्रह्मांड सुंदरी का ताज

बॉस ने Work From Home देने से मना कर दिया

सुमित ने लिखा है कि मेरी बीवी को अत्यधिक काम का प्रेशर था, उसे डॉक्टर ने बेड रेस्ट बोला था जिसके बाद उसने अपने बॉस से वर्क फॉर होम मांगा था लेकिन उसके बॉस ने देने से इंकार कर दिया, जबकि पहले उन्होंने कहा था कि ले लेना जिसके बाद अमृता को वापस काम पर लौटना पड़ा। काम का प्रेशर अमृता पर बढ़ता गया और एक दिन अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई, उसके पेट में बेतहाशा दर्द हो रहा था।

मि‍सकैरेज के 30 मिनट पहले ही अमृता को मिला टर्मिनेशन लेटर

हम उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने हमें उसके मिसकैरेज होने की खबर दी, मि‍सकैरेज के 30 मिनट पहले ही उन्हें कंपनी से अमृता के टर्मिनेशन का लेटर मिला था। सुमित ने इस बारे में एक पेटीशन साइन किया है।

बॉस प्रहलाद अडवाणी की वजह से सुमित की बीवी ने खोया बच्चा

इस पेटीशन का लिंक उनके इंस्टा अकांउट के बायो में शेयर किया गया है, जिस पर क्लिक करने पर 5 महीने के बेटे के भ्रूण की तस्वीर दिखती है, जिस पर एहान लिखा हुआ आता है, सुमित और अमृता अपने बेटे का नाम एहान रखने वाले थे, इस पेटीशन के डिटेल में सुमित ने पत्नी के मि‍सकैरिज होने का जिम्मेदार उनके बॉस प्रहलाद अडवाणी को ठहराया है।

यह भी पढ़ें: महात्मा गांधी की समाधि पर राहुल ने चढ़ाया कैलाश मानसरोवर से लाया जल

Have a great day!
Read more...

English Summary

Yeh Hai Mohabbatein actor Sumeet Sachdev’s wife Amrita suffers miscarriage after harassment by employer.