विजय माल्या से मुलाकात की बात को अरुण जेटली ने क्यों छुपाया: केजरीवाल


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूछा है कि वित्तमंत्री अरुण जेटली ने विजय माल्या से मुलाकात की बात को आखिर देश से क्यों छुपाकर रखा। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि विजय माल्या ने देश छोड़ने से पहले वित्तमंत्री से मिलने की बात कही है, ये सब चौंकाने वाला है। एक और ट्वीट में केजरीवाल ने सवाल किया है कि नीरव मोदी देश छोड़ने से पहले पीएम से मिलता है और विजय माल्या वित्तमंत्री से। आखिर ये सब क्या हो रहा है, देश जानना चाहता है।

लंदन में कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने प्रत्यर्पण के मामले में चल रही सुनवाई के दौरान दावा किया है कि देश छोड़ने से पहले वह अरुण जेटली से मिलकर आए थे। माल्या ने कहा, 'मैं मामला निपटाने को लेकर जेटली से मिला था और सैटलमेंट की बात कही थी। माल्या ने कहा, मैं बैंक का बकाया कर्ज चुकाने के लिए तैयार था, लेकिन बैंकों ने मेरे सेटलमेंट को लेकर सवाल खड़े किए।

भारत के बैंकों का करीब 9 हज़ार करोड़ लेकर फरार शराब कारोबारी विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर बुधवार को लंदन की अदालत में सुनवाई हुई। वेस्टमिंस्टर कोर्ट के बाहर विजय माल्या ने कहा कि वो देश छोड़ने से पहले जेटली से मिले थे।

भारत छोड़ने से पहले मैंने वित्त मंत्री से मुलाकात की थी: विजय माल्या

Have a great day!
Read more...

English Summary

vijay mallya says i met finance minister arvind kejriwal attacks arun jaitley narendra modi