जम्मू-कश्मीर: आंतकियों ने CRPF कैंप पर किया ग्रेनेड से हमला


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में आंतकियों की गतिविधियां एक बार फिर से बढ़ गई है। आंतकवादियों ने ग्रेनेड लाउंचर से ज्वाइंट आर्मी कैंप और CRPF कैंप पर हमला किया। पुलवामा स्थित सीआर पीएफ कैंप पर आंतकियों ने ग्रेनेड फेंके। हालांकि इस हमले में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। एएनआई के मुताबिक पुलवामा में सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड दागे। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद आतंकी भाग खड़े हुए। इस हमले में किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

इससे पहले आतंकियों ने राज्य के मुख्य राजमार्ग पर सुरक्षाकर्मी को गोली मारकर वहां से फरार हो गए। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के तीन संदिग्ध आतंकवादियों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की और राज्य के मुख्य राजमार्ग पर सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी की। इसके बाद वो शहर के पास के एक जंगल में भाग गए। अधिकारियों के मुताबिक आतंकवादियों ने रोके गए एक ट्रक से सुरक्षाकर्मियों पर हमला कर दिया।

जम्मू से ट्रक में छिपकर श्रीनगर जा रहे आतंकवादियों ने जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर स्थित झज्झर कोटली के पास पुलिस नाके पर चेकिंग के डर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। भागते समय आतंकवादियों ने एक फारेस्ट गार्ड को पुलिस कर्मी समझ गोली मार दी जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं भागते समय आतंकवादी अपना बेग छोड़ गए, जिसमें से एके-47, तीन मैगजीन और कुछ अन्य सामान था।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Jammu & Kashmir: Terrorists fired from an Underbarrel Grenade Launcher towards joint army and CRPF camp located in Pulwama district's Tahab, today. Security personnel retaliated. No loss of life or injury was reported.