कपिल को बहुत मिस कर रहे हैं इरफान पठान, Twitter पर लिखी दिल की बात


नई दिल्ली। हर दिल अजीज और कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा को उनके चाहने वाले बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं, हर किसी की चाहत है कि बस कपिल जल्दी से टीवी पर वापस आ जाएं, कपिल को मिस करने वालों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान भी शामिल हैं।

इरफान पठान
कपिल को मिस कर रहे हैं इरफान पठान
कपिल को मिस कर रहे हैं इरफान पठान

जिन्होंने कपिल के लिए ट्विटर पर लिखा है कि पिछले दिनों टीवी पर चैनल्स बदलते हुए मुझे कपिल शर्मा का शो मिला, मैं आशा करता हूं कि कपिल जल्द ही हमारे बीच में वापस आएंगे और लोगों का मनोरंजन करेंगे#wish

यह भी पढ़ें:कहीं तोड़फोड़ तो कहीं आगजनी, जहानाबाद में बच्ची की मौत, देखें भारत बंद की 68 तस्वीरें

कपिल शर्मा

कपिल ने किया रिप्लाई

ताज्जुब ये है कि इन दिनों सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए कपिल शर्मा ने भी इरफान के ट्वीट का जवाब दिया। कपिल ने लिखा, जरूर इरफान भाई, मैं जल्दी ही वापस आ रहा हूं, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए बहुत शुक्रिया।

टीवी

इन दिनों गुमनामी के अंधेरे में गुम हैं कपिल शर्मा

मालूम हो कि अपनी बीमारी और निजी जिंदगी में चल रहे उथुल पुथल की वजह से टीवी और सोशल मीडिया से दूर हुए कपिल शर्मा के बारे में खबर आई थी कि वो अक्टूबर में अपने नए कॉमेडी शो के साथ सोनी टीवी पर वापसी करेंगे।

यह भी पढ़ें:BSP के लिए खुशखबरी, लखनऊ आ रही हैं मायावती, इस तारीख को कर सकती हैं गृह प्रवेश

कपिल ने खबरों का खंडन किया था
जल्द होगी कपिल शर्मा की वापसी!
जल्द होगी कपिल शर्मा की वापसी!

हालांकि कपिल ने इन बातों पर ये कहकर विराम लगा दिया था कि उनकी किसी भी चैनल्स से कोई भी शो को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हुई है, मीडिया वाले कुछ भी छाप देते हैं लेकिन अब जब इरफान के ट्वीट पर उन्होंने रिप्लाई किया है तो उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि अक्टूबर में एक बार फिर से कपिल अपनी कॉमेडी से लोगों को गुगुदाएं।

यह भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर की वाइफ का हुआ मिसकैरेज, बॉस ने नहीं दी मैटरनिटी लीव

Have a great day!
Read more...

English Summary

Irfan Pathan misses Kapil Sharma on television; the comedian promises to be back soon—Read tweets