BSP के लिए खुशखबरी, लखनऊ आ रही हैं मायावती, इस तारीख को कर सकती हैं गृह प्रवेश


लखनऊ। पिछले दिनों बसपा सुप्रीमो मायावती अपने घर को लेकर खासी चर्चा में थी और एक बार फिर से वो अपने नए आवास को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि मायावती, नवरात्रि में लखनऊ में वापसी कर सकती हैं, उनका नया घर 9 माल एवेन्यू  बनकर तैयार है, मीडिया सूत्रों से खबर है कि वो 17 अक्टूबर को गृह प्रवेश कर सकती हैं। आपको बता दें कि मायावती अभी तक लखनऊ आने के बाद 13-A माल एवेन्यू स्थित कांशीराम यादगार विश्राम स्थल में रहती थी।

सुप्रीम कोर्ट ने दिया था सरकारी आवास खाली करने का आदेश

लेकिन देश की सर्वोच्च अदालत के फैसले के बाद माया को वो घर खाली करना पड़ा था, जिसके बाद मायावती दिल्ली में रह रही थीं और वहीं से पार्टी के सारे काम देख रही थीं, इसके पीछे वजह बताई जा रही है कि लखनऊ में उनके नए मकान में काम चल रहा था और इसलिए वो लखनऊ नहीं आ रही थीं, फिलहाल अब उनके घर का काम अंतिम चरणों में है। सूत्रों का कहना है कि मायावती नवरात्र में 9 माल एवेन्यू स्थित मकान में गृह प्रवेश करेगी जिसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

यह भी पढ़ें: भारत बंद (Bharat Bandh): योगी आदित्यनाथ बोले-भगवान विपक्ष को सदबुद्धि दे

6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग वाला बंगले को बताया था सरकारी आवास

बताते चले कि जब सुप्रीम कोर्ट ने सरकारी आवास को खाली करने का फरमान सुनाया तो मायावती ने 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग वाला बंगले की चाभी को स्पीड पोस्ट के जरिए भेजकर इसे खाली करने की बात कही थी, बसपा की ओर से कहा गया कि मायावती को 6 लाल बहादुर शास्त्री मार्ग वाला बंगला ही बतौर सीएम आवंटित किया गया था लेकिन राज्य संपत्ति विभाग ने 13-A माल एवेन्यू को ही उनका सरकारी आवास माना था।

नवरात्रि में मायावती की होगी लखनऊ वापसी!

इस दावे पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने मीडिया के लिए जून माह में कांशीराम यादगार विश्राम स्थल को खोला था और इसे खाली करने के तुरंत बाद वे दिल्ली चली गईं थीं और तब से वहीं हैं और अब अगर सब कुछ तय कार्यक्रम में मुताबिक रहा तो इस नवरात्रि में मायावती की लखनऊ वापसी होगी।

यह भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' फेम एक्टर की वाइफ का हुआ मिसकैरेज, बॉस ने नहीं दी मैटरनिटी लीव

Have a great day!
Read more...

English Summary

Big news coming from BSP, Party Chief Mayawati will live new house from 17 october (Navratri)in lucknow, Uttar Pradesh.