वाराणसी को पीएम मोदी देंगे 250 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात

Subscribe to Oneindia Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अक्टूबर से उत्तर प्रदेश में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री महोबा और वाराणसी में तमाम योजनाओं के उद्घाटन से साथ वह जनसभा को भी संबधित करेंगे।

pm modi

डिमांड में लालू के बेटे तेजस्वी, 44000 लड़कियों ने भेजा शादी का ऑफर

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में प्रधानमंत्री 250 करोड़ रुपए की योजनाओं की भी सौगात देंगे। पीएम के कार्यक्रम की जिलाधिकारी कार्यालयन ने भी पुष्टि की है। पीएम वाराणसी में दो घंटे पांच मिनट तक रहेंगे।

महोबा में पीएम डीज लोकोमोटिव वर्क्स के हेलीपैड पर दोपहर 3.55 बजे पहुंचेगे, जहां से वह सीधे कार्यक्रम स्थल पर जाएंगे। यहां कई योजनाओं के उद्घाटन के बाद पीएम शाम 5.55 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

ये हैं माइक्रोसॉफ्ट के पहले 11 कर्मचारी, जानिए अब कहां हैं

पीएम मोदी के कार्यक्रम के लिए तमाम केंद्रीय मंत्री और प्रदेश स्तर के नेता जुटे हुए हैं। इसके साथ ही एसपीजी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम से पहले ही यहां सुरक्षा इंतजाम का मुआयना करने पहुंच गई है।

पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए आईजी , एसपीजी के तीन अधिकारियों की टीम बनाई गई है जो कार्यक्रम स्थल की पूरी सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
PM Modi to unveil schemes of 250 crore in Varanasi. He will address a mega rally here to kickstart his UP poll campaign.
Please Wait while comments are loading...