कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले, मुझे अखिलेश पसंद हैं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नोटबंदी के विरोध में चल रहे कांग्रेस के सवाल सत्याग्रह में शुक्रवार को मुंबई के प्रदेश अध्यक्ष संजय निरुपम पहुंचे। इस मौके पर संजय ने पीएम मोदी के ऊपर आरोपों की झड़ी लगाई और देश को नोटबंदी जैसा फैसला लेकर मुश्किल हालात में धकेल देने के लिए कोसा तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रति उन्होंने नरमी बरती। उन्होंने अखिलेश की तारीफ की और सूझबूझ वाला नेता बताया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बोले, मुझे अखिलेश पसंद हैं

मुंबई के कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सवाल सत्याग्रह में शामिल होने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मोदी जी पागलपन में कुछ भी कर सकते हैं। संजय ने ये बात तब कही जब उनसे 31 दिसंबर को पीएम के देश के नाम संबोधन पर सवाल पूछा गया। उन्होंने कहा कि मोदी जी का कुछ पता नहीं कि वो अपने पागलपन के कारण क्या घोषणा कर दें और किस चीज पर पाबंदी का ऐलान कर दें। निरुपम ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के लेनदेन पर भी सवाल उठाए और उनके सभी खातों की जांच की मांग उठाई। भाजपा पर हमला करते हुए संजय ने कहा कि मोदी की नोटबंदी की स्कीम बुरी तरह से फेल हुई है। ये गरीब के लिए जानलेवा साबित हुई है और कालाधन रखने वाले मजे में हैं।

संजय निरुपम ने समाजवादी पार्टी में हो रहे घमासान पर कहा कि समाजवादी पार्टी बिखराव के बिल्कुल कगार पर है, मुझे नहीं लगता कि पार्टी के सीनियर लोग अब बहुत ज्यादा साथ में रह पाएंगे। इसके साथ उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को शुभकामनाएं दी और कहा कि वो इस घुटन से बहुत जल्दी ही बाहर निकलेंगे। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव को मैं पसंद करता हूं। अखिलेश यादव को प्रदेश के हित में सोचने वाला नेता बताते हुए उन्होंने कहा कि उम्मीद करता हूं अखिलेश अपनी मुश्किलों से जल्दी ही पार पा लेंगे।

पढ़ें- अपर्णा-प्रतीक के लिए अखिलेश की खुन्नस की असल वजह, ये रिश्ता क्या कहलाता ..जैसी है कहानीही पार पा लेंगे। 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
congress leader sanjay nirupam praises akhilesh yadav
Please Wait while comments are loading...