अलीगढ़ में तीन बाइक सवारों ने किया एसिड एटैक, युवक बुरी तरह जख्मी

Subscribe to Oneindia Hindi

गभाना। अलीगढ़ के गभाना थाना क्षेत्र के गांव घौरौठ की नहर के पुल के पास एक युवक को तीन बाइक सवारों ने तेजाब डालकर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पीड़ित को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Read Also: इलाहाबाद में डेंजरस इश्‍क: एक तरफा प्‍यार में तीन बहनों पर फेंका एसिड

acid attack

थाना चंडौस के रामपुर शाहपुर गांव के जावेद, पुत्र मेहंदी हसन, दोपहर को लोधा थाने के गांव रायट में अपने मामा के यहां गया हुआ था। शाम को वह अपने गांव वापस जा रहा था तभी घौरौठ नहर के पुल पर उसे तीन बाइक सवार लोगों ने रोक लिया।

जैसे ही वह रुका तो तीनों हमलावरों ने उस पर तेजाब डाल दिया। इस एसिट अटैक से जावेद गंभीर रूप से झुलस गया। हमलावर मौका देखकर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने पीड़ित को उपचार के लिए सीएचसी खैर में भर्ती कराया जहां से उसे मलखान सिंह जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पीड़ित ने बताया कि चार दिन पूर्व वह अलीगढ कोर्ट में चल रहे एक मामले में तारीख करने गया था, जहां पर कुछ लोगों से उसकी किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। उन्ही लोगों ने उसके ऊपर तेजाब डाला है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर राजीव यादव ने बताया कि मामले की कोई तहरीर अभी तक थाने में नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही उचित कार्यवाही की जायेगी।

Read Also: बरेली-मुख्यमंत्री की पहल के बाद भी एसिड पीड़िता को नहीं मिला मुआवजा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Aligarh of Uttar Pradesh, a youth injured badly after three persons on bike stopped him in the way and threw acid.
Please Wait while comments are loading...