अश्लील फोटो खींच सालभर किया रेप, सुनिए सीएम योगी से युवती की गुहार

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में लव, सेक्स और धोखे का मामला सामने आया है जहां एक युवती को एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाकर एक साल तक उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और फिर उसकी अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। पीड़िता ने बदनामी के डर से अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी है।

Read Also: घूमने के दौरान शादीशुदा महिला हुई घायल तो प्रेमी ने मार डाला

अश्लील फोटो खींच सालभर किया रेप, सीएम योगी से युवती की गुहार

एसएसपी ऑफिस पहुंचकर युवती ने आरोप लगाया है कि उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। युवती का कहना है कि जब भी घर से निकलती है तो पड़ोस में रहने वाला युवक उसे परेशान करता है। उसका रास्ता रोकता है और उसको जान से मारने की धमकी देता है। दरअसल युवती सीबीगंज थाना क्षेत्र की निवासी है। युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने पहले तो उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर एक साल तक उसके साथ रेप करता रहा। जब शादी करने की बात आई तो उसने इनकार कर दिया।

इतना ही नहीं युवती ने पिछले साल इंटर पास किया है और आगे की पढ़ाई के लिए उसने एक निजी कालेज में एडमिशन लिया। युवती का आरोप है कि वो जब भी कालेज जाती थी तो वो लड़का उसका पीछा करता था, उसे परेशान करता, जिस वजह से उसने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी और अब युवती अपने घर मे ही कैद रहती है।

युवती ने बताया कि उस लड़के ने उसकी अश्लील फ़ोटो फेसबुक पर वायरल कर दी है जिसकी वजह से उसकी काफी बदनामी हो रही है। युवक उसे फोन पर धमकी भी दे रहा है । पीड़िता सैकड़ों ग्रामीणों के साथ एसएसपी पहुंची और आला अधिकारियों से मिल आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की।

इस मामले में पुलिस ने सीबीगंज थाने में आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस अफसरों का कहना है कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

Read Also: बीमार बाप ने स्ट्रेचर पर ही पांच बेटों के बीच संपत्ति का किया बंटवारा

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Young woman accused a man that he clicked her obscene pics and raped in Bareilly, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...