CM बनते ही एक्शन में आए योगी आदित्यनाथ, लखनऊ में ताबड़तोड़ बैठकों का दौर जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह से प्रदेश के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई दौर की बातचीत की। शाम पांच बजे योगी प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे।

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शपथ ग्रहण के बाद से ही एक्शन मोड में आ चुके हैं। योगी ने कार्यभार संभालने के बाद मंत्रियों से मुलाकात की और सोमवार सुबह प्रदेश के डीजीपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार बैठकों का दौर जारी है। योगी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था सुधारने के लिए हर कोशिश करने की बात कही है।

सुबह से चला बैठकों का दौर

वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को पहले राज्य के डीजीपी जावीद अहमद के साथ मीटिंग की। इसके बाद गृह सचिव देबाशीष पंडा और चीफ सेक्रेटरी राहुल भटनागर भी उनसे मिलने पहुंचे। इनके बीच भी काफी देर तक बैठक चली। प्रिंसिपल सेक्रेटरी नवनीत सहगल भी सुबह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में सीएम योगी से मुलाकात करने पहुंचे। READ ALSO: ...तो 7 महीने पहले ही शुरू हो गई थी योगी को यूपी में CM बनाने की तैयारी?

शाम को राज्यपाल से मिलेंगे सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह से प्रदेश के वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कई दौर की बातचीत की। शाम पांच बजे योगी प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक से भी मुलाकात करेंगे। योगी ने रविवार शाम मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनकी सरकार बिना किसी भेदभाव के प्रदेश के विकास पर ध्यान देगी। READ ALSO: यूपी के नए CM योगी आदित्यनाथ बोले- यूपी में बिना भेदभाव के बदलाव लाएंगे

श्रीकांत शर्मा ने भी रखी बात

योगी कैबिनेट में शामिल श्रीकांत शर्मा ने कहा, 'प्रदेश में कानून-व्यवस्था बड़ा मुद्दा है। लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। अपराध की घटनाओं पर किसी तरह से नरमी नहीं बरती जाएगी है।' श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को सीएम योगी ने सरकार के कामकाज की ब्रीफिंग के लिए नियुक्त किया है। READ ALSO: PM मोदी के पास आया एक फोन और बदल गया यूपी के CM का चेहरा

योगी ने पहले ट्वीट में कही विकास की बात

सीएम पद का कार्यभार संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ के ऑफिस से किए गए पहले ट्वीट प्रदेश को विकास की राह पर आगे ले जाने के लिए सरकार को प्रतिबद्ध बताया गया। योगी ने कहा कि वह राज्य में न सिर्फ कानून व्यवस्था सुधारेंगे बल्कि रोजगार के नए अवसर भी लेकर आएंगे।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yogi adityanath the new chief minister of uttar pradesh in action.
Please Wait while comments are loading...