VIDEO: महिलाओं ने की ऐसी लड़ाई, एक-दूसरे को छोड़े ही न कोई!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। चंदौली के मुगलसराय चौकी में दो महिलाएं उस वक्त आपस में भिड़ गईं जब उन्हें आपसी विवाद पर समझाया जा रहा था। पुलिस के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे ये लोग पुलिस चौकी में ही आपस में लड़-भिड़ गए और गाली गलौज करने लगे। बताया जा रहा है कि उस वक्त पुलिस चौकी पर एकमात्र कांस्टेबल मौजूद था और वो भी सादी वर्दी में। घटना कोतवाली कूड़ा बाजार पुलिस चौकी की है जहां महिलाएं लड़ते-लड़ते बीच सड़क पर आ गईं और देखते-देखते बाजार की भीड़ इकट्ठा हो गई।

VIDEO: महिलाओं ने की ऐसी लड़ाई, एक-दूसरे को छोड़े ही न कोई!

देखिए VIDEO...

पुलिस चौकी का गेट बना अखाड़ा

16 मई को मुगलसराय के काली महाल मोहल्ले के रहने वाले दो पक्षों में आपसी विवाद पर झगड़ा हो गया था। दोनों पक्ष अपनी फरियाद लेकर पुलिस चौकी पहुंचे जिसमें महिलाएं भी शामिल थी। चौकी पर सादी वर्दी में मौजूद एक कांस्टेबल अभी एक पक्ष की बात सुन ही रह था कि दोनों पक्ष आपस में गाली गलौज और मारपीट करने लगे। देखते ही देखते पुलिस चौकी का मेन गेट अखाड़ा बन गया। पुलिस चौकी पर मारपीट होते देख आने जाने वाले लोगों की भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने महिलाओं के इस महायुद्ध का वीडियो बना डाला।

क्या कहते हैं एसपी?

इस वीडियो के बाद चंदौली के एसपी संतोष सिंह ने मामले पर गंभीरता दिखते हुए पूरी घटना की जानकारी हासिल की और दोनों पक्षों के आपसी विवाद को संज्ञान में लेते हुए मुगलसराय कोतवाली को आदेश जारी किया की दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज किया जाए। साथ ही वीडियो की जानकारी होने की बात करते हुए ये भी आदेश दिया है की पुलिस चौकी के बाहर किस बात पर विवाद शुरू हुआ हैं इसकी भी जांच की जाए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Women fight in front of Police Chowki Gate
Please Wait while comments are loading...