बच्ची को पटरी के किनारे रख महिला ने रेल के आगे लगाई छलांग

महिला के पास से अस्पताल के ओपीडी की एक पर्ची मिली है। जिसमें उसका नाम मोनिका लिखा हुआ है। जबकि उसके हांथ पर रुपरानी नाम का टैटू लिखा है। पुलिस उसका असली नाम जानने का प्रयास कर रही है।

Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। एस.बी.डी. रेलवे पुल के नीचे रेलवे लाईन के किनारे घूम रही एक महिला अपनी पांच माह की मासूम बच्ची को रेल की पटरी के किनारे रखकर दिल्ली जा रही उज्जैनी एक्सप्रेस के सामने कूद गयी। खुदकशी के इस प्रयास में महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी और उसका एक पैर कट गया। लोगों ने महिला को जिला चिकित्सालय पहुंचाया जबकि उसकी बच्ची की देखभाल एक क्षेत्रवासी कर रहा है। पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गयी।

Read also:कानपुर कोल्ड स्टोरेज ढहा, कई लोगों के अंदर दबे होने की आशंका

बच्ची को पटरी के किनारे रख, महिला ने रेल के सामने लगाई छलांग

ट्रेन के साथ काफी दूर तक घिसटी महिला

घटना के समय वहां मौजूद लोगों के मुताबिक करीब 35 साल की एक महिला बुधवार की सुबह करीब 11 बजे एस.बी.डी. ओवरब्रिज के नीचे रेलवे लाईन के किनारे मासूम बच्ची को गोद में लिए इधर-उधर घूम रही थी। जब वहां उज्जैनी एक्सप्रेस आयी तब महिला ने बच्ची को पटरी किनारे रख दिया और ट्रेन के आगे कूद गयी। महिला काफी दूर तक ट्रेन के साथ ही घसीटती चली गयी। 

ट्रेन के ड्राइवर ने जोरदार ब्रेक लगाकर ट्रेन रोकी। क्षेत्रवासी भी उस तरफ दौड़े। खुदकशी के इस प्रयास में महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी । पुल के नीचे ही पान, बीडी का खोखा चलाने वाले गुलफाम ने बच्ची को गोद में उठा लिया, जबकि ट्रेन के नीचे फसी महिला को बाहर निकाल क्षेत्रवासियों ने जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

बच्ची को पटरी के किनारे रख, महिला ने रेल के सामने लगाई छलांग

महिला का दायां पैर कट गया,और गर्दन पर भी गहरा जख्म हो गया। उसके पास से जिला महिला अस्पताल की ओपीडी की पर्ची मिली है। जिसमें मोनिका नाम लिखा है। जिससे माना जा रहा है कि महिला दवा लेने के बाद ट्रैक किनारे पहुंची थी। जबकि उसके बांये हाथ पर रूपरानी नाम का टेटू बना हुआ है।

महिला की हालत गंभीर है। उसके सही नाम और पते की कोई जानकारी नही हो सकी। सूचना मिलने पर आरपीएफ के दो सिपाहियों ने जिला चिकित्सालय पहुंच घटना के बारे में जानकारी की।

Read also:मथुरा लड़की से छेड़छाड़ के विरोध पर बाप-बेटे को मारी गोली, मर्डर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
women attempt for suicide in saharanpur
Please Wait while comments are loading...