शाहजहांपुर: जेठ ने रेप की कोशिश की तो बहू ने काट दिया गुप्तांग

24 वर्षीय महिला से उसके जेठ ने बीती रात मौका पाते ही रेप करने की कोशिश की। जिसके बाद बचाव मे बहू ने अपने जेठ का गुप्तांग काट दिया।

Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी मे रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है। जहां एक महिला से उसके ही जेठ ने रेप करने की कोशिश की। बचाव मे महिला ने अपने जेठ का गुप्तांग ही काट दिया। जिससे आरोपी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल आरोपी को शहर के एक प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। मौका पाते ही महिला अपने घर से निकल गई, उसके बाद महिला ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है जांच शुरू कल दी है।

Read Also: जिस लड़की से किया प्यार और फिर शादी, 20 साल बाद उसी से रेप के आरोप में जेल

शाहजहांपुर: जेठ ने रेप की कोशिश की तो बहू ने काट दिया गुप्तांग

घटना थाना सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र की है यहां की रहने वाली 24 वर्षीय महिला से उसके जेठ ने बीती रात मौका पाते ही रेप करने की कोशिश की। जिसके बाद बचाव मे बहू ने अपने जेठ नन्हे लाल का गुप्तांग काट दिया। इसके बाद महिला वहां से अपने पड़ोस के घर मे चली गई और पुलिस को सूचना दी। वहीं घायल हालत मे आरोपी नन्हे लाल को एक प्राईवेट नर्सिंग हो मे भर्ती कराया है> पीड़िता के परिजनों की माने तो महिला बीती रात अपने कमरे मे लेटी थी।

शाहजहांपुर: जेठ ने रेप की कोशिश की तो बहू ने काट दिया गुप्तांग
 

पीड़िता की एक तीन साल की बच्ची है, उसका पति हरियाणा मे मजदूरी करता है। जिसकी वजह से महिला घर मे अकेली थी। तभी कमरे के बाहर सो रहे उसके जेठ मौका पाते ही कमरे मे घुस गया। और रेप करने की कोशिश करने लगा। बचाव में बेबस महिला ने हंसिए से अपने जेठ का गुप्तांग काट दिया। उसके बाद महिलाअपनी बच्ची को लेकर पड़ोसी के घर में चली गई और पुलिस को सूचना दी। वहीं घायल आरोपी को प्राईवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है आरोपी नन्हे लाल के सात भाई है। आरोपी भाईयों से बड़ा है। आरोपी नन्हे लाल की उम्र तीस साल है, उसकी नौ साल पहले शादी हुई थी। लेकिन उसकी कोई औलाद नहीं थी। बताया जा रहा है 6 महीने पहले उसकी पत्नी भी घर से भाग गई। जिसके बाद उसने ऐसी हरकत को अंजाम दिया।

एसपी सिटी कमल किशोर की मानें तो बीती रात महिला से उसके जेठ ने रेप करने की कोशिश की थी, बचाव में महिला ने हंसिए से उसका गुप्तांग काट दिया है। आरोपी अस्पताल मे भर्ती है पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Read Also: फेसबुक पर 3 घंटे तक LIVE दिखाया युवती से गैंगरेप, 200 लोगों ने देखा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In Shahjahanpur of Uttar Pradesh, a woman cut the private parts of her brother in law when he tried to rape with her.
Please Wait while comments are loading...