देखिए कैसे बदमाशों ने 2 मिनट में 4:30 करोड़ की लूट की घटना को दिया अंजाम

Subscribe to Oneindia Hindi

मथुरा यूपी में भले ही सरकार बदल गई हो लेकिन वारदात हैं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन कहीं ना कहीं बदमाश लूट हत्याओं की वारदात को बेखौफ होकर अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला है मथुरा का जहां यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा के विधानसभा क्षेत्र में । एक बार फिर से कानून व्यवस्था को चुनौती देते हुए बदमाशों ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने महज 2 मिनट में 4:30 करोड़ की लूट को अंजाम दिया। इस लूट की वारदात के बाद से पूरे जिले के व्यापारियों के साथ-साथ आम जनता में भी डर का माहौल है। आप अंदाजा लगाइए महज दो मिनट में 4:30 करोड़ की ना सिर्फ लूट हुई बल्कि बदमाशओं ने दो दुकानदारों को बेरहमी से मौत के घाट भी उतार दिया। इस वारदात से न सिर्फ मथुरा बल्कि पूरा उत्तर प्रदेश ही हिल गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीकांत शर्मा पहुंचे मथुरा

मामले की गंभीरता को देखते हुए श्रीकांत शर्मा पहुंचे मथुरा

मामले की गंभीरता को देखते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिंह को मथुरा भेजा। यहां पहुंचे मंत्री और डीजीपी ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर हर संभव मदद और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजने का वायदा किया, साथ ही उन्होंने आगे ऐसी घटना की पुनरावृत्ति ना हो उसके लिए मथुरा पुलिस को अधिक से अधिक पेट्रोलिंग करने के आदेश दिए।

कहां तक पहुंची पुलिस की जांच

घटना की रात से ही मथुरा में नोएडा एसटीएफ ने डेरा डाल रखा है लेकिन अभी तक एसटीएफ के हाथ खाली है साथ ही इस मामले की जांच के लिए पुलिस की नई टीम बनाई गई है जो जिले के साथ-साथ आसपास के राज्यों में भी अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है सूत्रों की माने तो एसटीएफ और पुलिस ने शक के आधार पर दो दर्जन लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस के आला अधिकारी इस खौफनाक घटना कि जल्दी ही खुलासे की बात कह रहे हैं अब देखना यह होगा कि घटना का खुलासा कब तक होता है।

व्यापारी ने एनकाउंटर करने के लिए दस लाख रुपए का किया ऐलान

मथुरा में दो दिन पूर्व हुई लूट पाट के बाद हत्या मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली है इससे व्यापारियों में काफी आक्रोश है। व्यापारियों ने घटना स्थल के बाहर बाजार में धरना शुरू कर दिया है। व्यापारियों की हत्या के बाद धीरे-धीरे गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। व्यापारियों का कहना है की व्यापारी आए दिन लुटता रहता है लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं करती। धरना कर रहे व्यपारियों ने जल्द से जल्द घटना के खुलासे की मांग करते हुए बदमाशों के एनकाउंटर की मांग की है। व्यपारियों का कहना है हम अब तक लुटते आए, हम पैसे खर्च करने को तैयार है, पुलिस बदमशों का एनकाउंटर करे हम 10 लाख खर्च करने को तैयार है। विकास नाम के एक व्यापारी ने खुले मंच से एलान किया है व्यापारी अब तक लुटता आया है बदमाशो को पुलिस गिरफ्तार कर लेती है फिर वो जमानत पर आते है और फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते है। अगर व्यापारी मिल कर एनकाउंटर पर पैसे नहीं देते है तो में अकेले ही 10 लाख देने को तैयार हूं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
watch how goons looted 4.30 crore in just 2 minute mathura
Please Wait while comments are loading...