VIDEO: चोरी से पहले पूर्व विधायक के घर के बाहर शराफत से टहलता रहा चोर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सुल्तानपुर। चोरी की वारदात को अंजाम देने की नीयत से एक युवक पूर्व एमएलए के घर के सामने पहुंचा और अपने मंसूबे में वो कामयाब भी हो गया। उसने घर के सामने खड़ी बाइक को स्टार्ट किया और नौ दो ग्यारह हो गया। लेकिन वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में युवक की तस्वीर कैद हो गई। इस मामले में भुक्तभोगी ने कोतवाली में तहरीर दी है।

VIDEO: चोरी से पहले पूर्व विधायक के घर के बाहर शराफत से टहलता रहा चोर

जानकारी के मुताबिक घटना कोतवाली नगर के लक्ष्मणपुर की है। यहां पूर्व विधायक अनिल पांडे का आवास है। जिसके सामने बिजली विभाग के एक मीटर रीडर रामकेवल ने अपनी स्प्लेंडर प्लस बाइक UP 44 X 2383 रोड पर खड़ी की और मीटर रीडिंग लेने लगे।

इसी बीच पास ही खड़े एक अज्ञात चोर की निगाह मीटर रीडर रामकेवल की बाइक पर जा गड़ी। आसपास सुनसान एरिया देख उसने बाइक को पार करने का इरादा किया और उसमें वो कामयाब भी हो गया। उसने फौरन ही किसी जुगत से बाइक को स्टार्ट किया और लेकर चलता बना। उधर जब रामकेवल रीडिंग कर लौटा तो बाइक गायब हो चुकी थी। इसके बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जगह का निरीक्षण किया तो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालना शुरू किया। जिसमें अज्ञात चोर की कारगुजारी की तस्वीर उसमें कैद हो चुकी थी। इस बाबत कोतवाली नगर के इंचार्ज चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित मीटर रीडर ने नगर कोतवाली में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी धर-पकड़ के लिए कोशिशें तेज कर दी हैं।

Read more: VIDEO: कपड़े बेचने आए युवक ने की छेड़खानी, पड़ा बहुत महंगा!

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Video Viral of theft in front of Ex-MLA house
Please Wait while comments are loading...