विहिप ने यूपी चुनाव को बताया धर्म युद्ध, हिंदु एकजुट होकर भाजपा को वोट करें

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण का मतदान शुरु हो चुका है और प्रदेश में 67 सीटों पर लोग अपने मतदान का प्रयोग कर रहे हैं। लेकिन दूसरे चरण के मतदान से पहले ही विश्व हिंदु परिषद ने हिंदुओं से एकजुट होकर वोट करने की अपील की है। विहिप ने अपील की है कि हिंदु एकजुट होकर उस पार्टी को मतदान करें जिसने राम मंदिर बनाने का वायदा किया है, जिसने गोरक्षा और हिंदुओं की सुरक्षा का अपने मैनिफेस्टो में दावा किया है।

vhp

विहिप की ओर से यह अपील लखनऊ से विहिप के अवध प्रांत से की गई थी। लखनऊ में 19 फरवरी को मतदान होना है, यहां गौर करने वाली बात यह है कि अयोध्या भी अवध प्रांत में आता है और यहां भी चुनाव इसी चरण में होना है। वीएचपी के प्रवक्ता भुलेंद्र ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के निर्माण के मुद्दे को लेकर प्रदेस में सत्ता में आएगी। यहां से विधायकों की संख्या पार्टी को राज्यसभा में मजबूत करेगी, जहां विधेयक को पास करने में मदद मिलेगी, इसके साथ ही हमें अपना राष्ट्रपति भी मिलेगा।

यूपी का चुनाव धर्मयुद्ध

भुलेंद्र ने यह भी साफ किया है कि अगर सत्ता में आने के बाद भाजपा राम मंदिर नहीं बनाती है तो हम एक बार फिर से हम कारसेवा शुरु कर सकती है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं को भाजपा को एकजुट होकर वोट करना चाहिए क्योंकि पार्टी उनकी व धर्म और संस्कृति की रक्षा करेगी। प्रधानमंत्री मोदी को हिंदु समुदाय का प्रतिनिधि बताते हुए उन्होंने कहा कि वह इस समुदाय की रक्षा के लिए तमाम कदम उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव धर्म युद्ध है और लिहाजा हिंदुओं से एकजुट होकर भाजपा को वोट करने की अपील की गई है।

इसे भी पढ़ें- चुनाव जीतने के लिए हर टोटका अपना रहे नेता

जिन्हें भारत माता की जय पसंद नहींं कहीं और जाएं
भुलेंद्र ने कहा कि जिन लोगों को भारत माता की जय, वंदे मातरम जैसे नारे पसंद नहीं हैं, उन्हें ऐसी जगहों पर जाना चाहिए जहां वह इस तरह के नारे नहीं सुन सके, अन्यथा उन्हें देश के संविधान को मानना पड़ेगा और हमारे देश की व्यवस्था में विश्वास करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हिंदुओं का धर्म परिवर्तन किया जा रहा था लिहाजा इसे रोकने के लिए हमने घर वापसी का अभियान शुरु किया था

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
VHP appeals Hindus to unite and vote to BJP to protect hindus. VHP calls the election Dharma Yuddh and appeals people to vote for BJP.
Please Wait while comments are loading...