नेशनल हाईवे पर भिड़े दर्जनों वाहन, लोगों ने जमकर लूटे ब्रेड और अंडे

नेशनल हाइवे पर कोहरे के कारण भिड़े वाहनों में से कुछ में खाने-पीने का सामान होने के चलते पास के गांव के लोगों ने क्षतिग्रस्त वाहनों पर हल्लाबोल कर दिया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बुलंदशहर। नेशनल हाईवे 91 पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के खुर्जा के गांव मीरपुर के पास घने कोहरे के कारण एक दर्जन से ज्यादा वाहन आपस में भिड़ गए। भिड़ंत में धान और ब्रेड का ट्रक भी पलट गया, जिसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। एक तरफ दुर्घटना से घायल लोग थे, तो दूसरी तरफ पड़ोस के लोगों में ब्रेड लूटने की होड़।
 

घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया

सर्दी का मौसम होने के चलते इन दिनों देश के बहुत से हिस्सों में घना कोहरा पड़ रहा है। ये कोहरा मुसाफिरों के लिए मुसीबत लेकर आ रहा है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नेशनल हाइवे पर एक दर्जन से ज्यादा वाहन भिड़ जाने से काफी नुकसान हुआ है, कई लोग बुरी तरह से जख्मी हुए। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ये भी पढें- कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, देखें तस्वीरें

थैलों में ब्रेड भरकर ले गए ग्रामीण

पश्चिम यूपी के खुर्जा के गांव मीरपुर के पास घने कोहरे के कारण एक दर्जन वाहन आपस में भीड़ गए। वाहनों की भीड़त में धान और ब्रेड-अंडे से भरे हुए ट्रक भी पलट गए। ट्रक पलटने के बाद लोगों का जमावड़ा लगा गया। लोगों ने इस एक्सीडेंट का जमकर फायदा उठाया और सड़क पर पलटे वाहनों के समान पर झपट पडे। गांव मीरपुर और आसपास के गांव के लोगों ने जमकर धान और ब्रेड की लूट की। लोग कटटों और केरेट में धान और ब्रेड को भरकर अपने साथ ले गए।

लूट का विरोध करने पर चालक को धुना

धान और ब्रेड की लूट का विरोध करने पर ग्रामीणों ने ट्रक चालक की जमकर पिटाई की। चालक विरेन्द्र ने बताया कि घने कोहरे के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। उसके बाद लोगों ने मदद करनी तो दूर ट्रक में भेरे धान के बोरे लूट लिए। ग्रामीणों ने एक ब्रेड के ट्रक को भी लूट लिया चादरों में बांधकर धान और ब्रेड ले गए। ये भी पढ़ें- बस और ट्रैक्टर में भीषण भिड़ंत, मची चीख-पुकार

काफी देर बाद पहुंची पुलिस

काफी देर तक ब्रेड की लूट चलती रही। काफी समय बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को वाहनों से बाहर निकला और इलाज के लिए अस्पताल भेजा। एक्सीडेंट से हाइवे पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद सड़क से वाहनों को हटवाया और नेशनल हाईवे पर आवगमन सूचारू करवाया। यातायात शुरू हो जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Vehicle serried on national highway
Please Wait while comments are loading...