बनारस में शाहरुख खान को बुलाने वाले को पुलिस ने भेजा नोटिस, मांगे 5 लाख

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। शाहरुख और अनुष्का शर्मा को फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए बनारस बुलाने वाली संस्था को पुलिस ने नोटिस भेजा है। पुलिस ने इस संस्था से करीब साढ़ें 5 लाख रुपये की मांग की है। पुलिस का कहना है कि शाहरुख खान के वाराणसी दौरे के दौरान 24 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। इन पुलिस वालों की सैलरी करीब 6 लाख रूपये के आसपास होती हैं जबकि इवेंट की परमिशन के समय संस्था ने महज 51 हजार रूपये ही जमा कराये थे।

बनारस में शाहरुख खान को बुलाने वाले को पुलिस ने भेजा नोटिस, मांगे 5 लाख

दरअसल 31 जुलाई को वाराणसी के अशोका इंस्टीयूट ऑफ टेक्नोलॉजी मैनेजमेन्ट ने 4 अगस्त हो रिलीज होने वाली शाहरुख और अनुष्का की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए वाराणसी में एक इवेंट आर्गनाइज किया था। इस इवेंट में शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज अली वाराणसी आये थे। वाराणसी के एसएसपी आर. के. भारद्वाज ने हमे बताया की इन तीनों स्टार की सिक्योरिटी की मांग भी की गयी थी जिसमे पुलिस विभाग के एसपी, सीओ, इन्स्पेक्टर, सहित सिपाहियों की संख्या 224 थी जो तीनो फिल्म स्टारों की सुरक्षा में लगे थे। ऐसे में इन पुलिस वाली की एक दिन की तनख्वा 6 लाख 11 हजार 40 रूपये होती है। जबकि इंस्टीट्यूट ने 51 हजार 132 रूपये ही कोष में जमा कराये थे। ऐसे में बचे हुई रकम 5 लाख 59 हजार 908 रुपये को जमा करने के लिए ऑर्गनाइजर्स को नोटिस जारी किया गया हैं।

बनारस में शाहरुख खान को बुलाने वाले को पुलिस ने भेजा नोटिस, मांगे 5 लाख

इंस्टीट्यूट ने दी ये सफाई

वहीं फिल्म के प्रमोशन के लिए ऑर्गनाइजर अंकित मौर्या ने बताया, हमने परमिशन ली थी तो 51 हजार तक की बात हुई थी। और वैसे भी हमारे कैम्पस में 224 पुलिसकर्मी को शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज की सिक्योरिटी के लिए नहीं लगाया गया था। पुलिस वाले एयरपोर्ट, होटल सड़क हर जगह लगे थे। पान का कार्यक्रम उनका अपना था। इसके लिए शाहरुख की टीम से बात की जाएगी।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi police issued notice to organization who invited Shahrukh Khan
Please Wait while comments are loading...