फ्रांसीसी महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार, कहा- जो हुआ सहमति से हुआ

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। गुरुवार को काशी की संस्कृति और सभ्यता पर कलंक लगाने की कोशिश करने वाले आरोपी ओमप्रकाश को वाराणसी की पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया हैं। ओमप्रकाश पर गुरुवार को 70 वर्षीय एक फ्रांसीसी महिला मोनिका लैम्बिको (बदला हुआ नाम ) के साथ बलात्कार, लूट और हत्या का आरोप हैं।

बलात्कार कर लूटा सामान

बलात्कार कर लूटा सामान

बता दें कि 28 जून की रात रोहनिया थानान्तर्गत श्री गंगे रिजार्ट ग्राम माधोपुर के शुलटंकेश्वर मंदिर के पास चौकीदार ओमप्रकाश पटेल ने 70 वर्षीय वृद्ध फ्रांसीसी महिला के साथ बलात्कार किया। बलात्कार के बाद उसने महिला का सारा सामान लूट लिया और उसकी हत्या करने का भी प्रयास किया। घटना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एसएसपी ने पुलिस टीम गठित कर आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आदेश दिया था जिसपर क्षेत्राधिकारी सदर स्नेहा तिवारी के कुशल निर्देशन में स्थानीय पुलिस की टीम ने वांछित को उसके ग्राम परसम्बन्धा,चुनार से गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस को फ्रांसीसी महिला का लुटा हुआ सामान एक वाईनाकुलर दूरबीन, एक सोनी का कैमरा और नकद 4700 रुपये बरामद हुआ।

आरोपी का कहना जो भी हुआ सहमति से हुआ

आरोपी का कहना जो भी हुआ सहमति से हुआ

वही पकड़े गए चौकीदार ओमप्रकाश ने मीडिया को बताया कि जो भी हुआ नशे की हालत में हुआ। मैंने गलत काम किया पर यह उसकी सहमती से हुआ था। एक बार के बाद वह मुझसे दुबारा करने को कह रही थी जिस पर मैंने मना कर दिया। इस बात पर उसने मुझे मारना शुरू कर दिया। जिस पर मैंने भी उसे मारा तो उसे चोट लग गयी उसके बाद मैंने उसकी मरहम पट्टी भी की। मै बस ये जानता हूं कि जो भी हुआ उसकी सहमति से हुआ है।

क्या कहते हैं एसएसपी?

क्या कहते हैं एसएसपी?

वही इस पूरे मामले पर मीडिया से बात करते हुए वाराणसी के एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया की फ्रेंच महिला से बलात्कार के मामले में आरोपी ओमप्रकाश को मिर्जापुर जिले के गिरफ्तार किया गया हैं और इसके खिलाफ सेक्सुअल असाल्ट के अंतर्गत धारा 376 सी, 307,394,506,411, आईपीसी के विभिन्न धाराओं के अंतर्गत करवाई कर इसका चालान कर इस कोर्ट में पेश कर इस जेल भेजा जायेगा।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi police arreste the accused of rape with 70-year-old french woman
Please Wait while comments are loading...