वाराणसी: कृष्णा पटेल ने अनुप्रिया के लिए बहाए आंसू, कहा बीजेपी ने पीठ में छुरा भोंका

By: Priyanka
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। चुनावी संग्राम में सोमवार को नामांकन के दिन अपना दल की अनुप्रिया पटेल और उनकी मां के बीच की लड़ाई का दर्द देखने को मिला। इस कलह से अपनादल की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल काफी नाखुश है। कृष्णा पटेल ने खुलेआम कहा की मां-बेटी के बीच बीजेपी आई है जिसका वे जवाब देंगी। गौरतलब है कि मीडिया से मुखातिब होते हुए कृष्णा पटेल ने अपना दुख साझा किया। कृष्णा पटेल के मुताबिक, बीजेपी ने उनके परिवार को छीना है।

वाराणसी: कृष्णा पटेल ने अनुप्रिया के लिए बहाए आंसू, कहा बीजेपी ने पीठ में छुरा भोंका

कृष्णा पटेल ने अांसु बहाते हुए ये कहा 

वाराणसी में बीजेपी और अपना दल अनुप्रिया पटेल गुट की लड़ाई अभी शांत ही हुई थी कि कृष्णा पटेल गुट ने रविवार को जहां अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया तो वहीं सोमवार को खुद रोहनिया सीट से नामांकन करने पहुंचीं। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कृष्णा पटेल का दर्द आंखों के आंसुओं के जरिए देखा गया। कृष्णा पटेल ने कहा कि बीजेपी ने उनके पीठ और पेट में छुरा भोंक उनके परिवार को छीना है। लेकिन वे सबके लिए चेतावनी बनेंगी और इस बदले का जवाब भी देंगी।

ये है पूरा कलेश

मिली जानकारी के अनुसार, अपना दल में दो फाड़ उस वक्त हुई जब 2014 में लोकसभा चुनाव के बाद रोहनिया विधानसभा सीट से उपचुनाव हुआ और बीजेपी और अपना दल गठबंधन से उम्मीदवार बनी कृष्णा पटेल को हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद कृष्णा पटेल ने बीजेपी से गठबंधन तोड़ने की बात की लेकिन अनुप्रिया पटेल ने इस बात से इंकार किया। तभी से इस बात को लेकर मां बेटी के बीच एक लंबी लकीर पड़ गयी जिसका असर इस विधानसभा चुनाव में भी अच्छी तरह देखने को मिल रहा है। ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव 2017: दूसरे दौर में 67 सीटों पर आज थम जाएगा चुनाव प्रचार

 

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
varanasi apna dal krishna patel get nervous before media and said bjp made her family isolation.
Please Wait while comments are loading...