उत्‍तर प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्‍यनाथ के ये अवतार देखे हैं आपने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। काफी इन्तजार के बाद रविवार को योगी आदित्‍यनाथ उत्‍तर प्रदेश के मुखयमंत्री बन गए। शनिवार को कई नामों के अनुमानों के बाद बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ का नाम घोषित कर दिया। उनके नाम का ऐलान होते ही सोशल मीडिया पर योगी का नया अवतार देखने को मिला।

उत्‍तर प्रदेश के नए सीएम योगी आदित्‍यनाथ के ये अवतार देखे हैं आपने

विन डीजल से लेकर एक महाराजा तक

कई फोटोग्राफ्स सोशल मीडिया पर शेयर हुई हैं किसी फोटो में योगी हॉलीवुड एक्‍टर विन डीजल की तरह नजर आ रहे हैं तो कहीं वह गद्दी पर बैठे महाराजा की तरह नजर आ रहे हैं। ये कुछ ऐसी फोटोग्राफ्स हैं जिन्‍हें देखकर खुद योगी को भी एक बार को भरोसा नहीं होगा। एक फोटो में योगी को एक महाराजा के रूप में दिखाया जा रहा हैं जिसमें वह एक राजशाही ठाठ के साथ गद्दी पर विराजमान हैं। दूसरी फोटो में योगी को हॉलीवुड एक्‍टर विन डीजल की तरह दिखाया गया है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं। किसी फोटो में योगी, शेर को दूध पिलाते हुए नजर आ रहे हैं है तो कही हिंदुत्व का परचम फहराते हुए दिखाया गया है। योगी के हिंदूवादी व्यक्तित्व को लेकर ये सारी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है ऐसे में यूपी में योगी आदित्यनाथ को यूपी में सरकार चलाना और अपने विकासवादी व्यक्तित्व को सामने लाना एक बड़ी चुनौती होगी।

पहले ही उनके नाम पर हो चुका था फैसला

उत्‍तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों का नतीजा आने के बाद से केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्‍हा के नाम पर करीब-करीब फैसला हो चुका था। लेकिन आखिरी पलों में योगी के नाम का ऐलान हर किसी को चौंका गया। पीएम मोदी ने इससे पहले हरियाणा और उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री के नाम का ऐलान करके भी हर किसी को चौंका दिया था। योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद कई शीर्ष भाजपा नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री के नाम की घोषणा को लेकर कुछ नामों परविचार जरूर हुआ लेकिन अमित शाह इस बात को लेकर पूरी तरह से स्पष्ट थे कि योगी आदित्यनाथ ही इस पद के लिए बेहतर उम्मीदवार हैं। ऐसे में यहां यह समझना भी काफी अहम है कि योगी आदित्यनाथ के नाम पर पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी पहले ही अपना फैसला कर चुके थे।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
From Hollywood actor Vin Diesel to a crowned King, few viral pictures of Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath.
Please Wait while comments are loading...