योगी सरकार ने पार्टी प्राइड के लिए कर दिया महिला पुलिसकर्मी का ट्रांसफर

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। आपने वो वीडियो तो देखा ही होगा जिसमें उत्तर प्रदेश स्थित बुलंदशहर में एक महिला पुलिस अधिकारी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को गलत आरोप लगाने के चलते फटकार लगा रही थी। अब उस मामले में नया मोड़ आ गया है। बता दें कि महिला पुलिसकर्मी के श्रेष्ठा ठाकुर का ट्रांसफर कर दिया गया है। उन्हें कुछ अन्य वरिष्ठों के साथ ट्रांसफर कर दिया गया है।

बुलंदशहर में BJP नेता से भिड़ने वाली पुलिसकर्मी का हुआ ट्रांसफर

बता दें कि बुलंदशहर स्थित सयाना सर्किल इंचार्ज रहीं ठाकुर ने पांच भाजपा नेताओं को 'कर्तव्य निभाने से रोकने' के आरोप में जेल भेज दिया था। अंग्रेजी अखबार हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्टके अनुसार भाजपा के 11 विधायकों ने इस मसले पर राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी।

भाजपा नेता ने कहा...

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भाजपा के शहर अध्यक्ष मुकेश भारद्वाज ने यह माना कि 'पार्टी कार्यकर्ताओं का गौरव बरकरार रखने' के लिए ठाकुर का ट्रांसफर किया गया है। बता दें कि ठाकुर का ट्रांसफर राज्य के ही बहराइच जिले में किया गया।

गौरतलब है कि ठाकुर और भाजपा नेताओं में उस वक्त बहस हो गई थी जब वो पुलिस प्रशासन के खिलाफ धरना दे रहे थे। भाजपा नेताओं का कहना था कि उनके ही पार्टी कार्यकर्ता प्रमोद से पुलिस ने हेलमेट ना पहनने पर 2,000 रुपए लिए थे क्योंकि उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था।

यहां देखें पूरा वीडियो

ये भी पढ़ें: VIDEO: दूल्हे का नागिन डांस देख दुल्हन ने शादी करने से किया इंकार

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP policewoman Shrestha Thakur transferred who stood up to BJP workers
Please Wait while comments are loading...