VIDEO: धुत पुलिस वालों ने किया यूपी को बदनाम, शराब लेकर बोला 'सीएम इज नथिंग'

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह ने पुलिस को सख्त निर्देश दिए कि कोई भी पुलिस वाला ड्यूटी के समय शराब का सेवन नहीं करेगा। लेकिन डीजीपी के आदेश की किस तरह धज्जियां उड़ाई जा रही है ये आप भी देखिए। ये पहला मामला नहीं है जो पुलिस ने शराब पीने की हरकत की हो। पुलिस के लिए तो ये आम बात हो गई है। लिहाजा खाकी एक बार फिर नशे में दिखी हाथ में शराब का क्वाटर लिए ये प्रदेश की योगी सरकार और देश की सरकार को बेकार बताते हुए कह रहे हैं कि हमें सरकार तनख्वाह नहीं देती। शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात बताते हुए सिपाही ने अपना नाम विनोद यादव बताता और कहा सड़क पे शराब पीना बुरी बात नहीं है, सड़क पे ठेका क्यों खुलवाए हैं?

VIDEO: धुत पुलिस वालों ने किया यूपी को बदनाम, शराब लेकर बोला 'सीएम इज नथिंग'

इनका ये भी कहना है कि मैं 10 लाख रुपया दूंगा उत्तर प्रदेश की दारु बंद करा दो। इनके साथ इनका एक मित्र भी शराब के नशे में बैठे है आखिर कैसे सुधरेगी हमारी पुलिस। जानकारी के मुताबकि ये मामला इटावा जिले के सिविल लाइन इलाके का है। जहां दो पुलिसकर्मी नुमाइश चौराहे के पास खुलेआम शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों पुलिसकर्मी शराब के नशे में इतने धुत थे कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रहे थे। वहीं, जब उनसे नाम और थाने का पता पूछा तो एक पुलिसकर्मी ने अपना नाम विनोद यादव बताया और वो फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात है। वहीं, जब उनसे खुलेआम शराब पीने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि खुलेआम शराब पीना बुरी बात नहीं है। सड़क किनारे ठेके इसीलिए खुलवाए हुए हैं कि शराब पी जाए। यही नहीं दोनों ने कहा कि शराबियों से सवाल न करों इसे रोकना है तो शराब की बंदी कर दो।

सीएम योगी पर किया कमेंट

नशे में धुत इन सिपाहियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी नहीं छोड़ा। दोनों ने कहा कि 'सीएम इज नथिंग' वो बिल्कुल अच्छे नहीं है। वो पुलिस वालों की सैलरी 6-6 महीने बाद देते हैं। किसानों की बात नहीं सुनते। मैं किसी मुख्यमंत्री और योगी को नहीं जानता।

इसके पहले भी जिला पुलिस हुई है बदनाम

पुलिसकर्मियों का खुलेआम सड़क पर शराब पीने का ये वीडियो पहला नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके है। योगी सरकार बनने के बाद ही दो घटनाएं ऐसी हो चुकी हैं जब इटावा पुलिस को इस प्रकार से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। हालांकि पहले की घटनाओं में दोषी पुलिस कर्मियों पर अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई भी की थी।

देखिए VIDEO...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP Police very very shameful video
Please Wait while comments are loading...