VIDEO: यूपी पुलिस की तालिबानी सजा, थाने में युवक का कराया मुंडन

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शामली। शामली की कांधला पुलिस ने छेड़छाड़ के एक आरोपी को तालिबानी सजा दी है। जहां आरोपी युवक पर युवती से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था जिसे कांधला पुलिस छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर थाने ले आई थी। पुलिस ने आरोपी युवक को थाने लाकर पहले तो उसका मुंडन कराया और बाद में आरोपी युवक को जेल भेज दिया।

VIDEO: यूपी पुलिस की तालिबानी सजा, थाने में युवक का कराया मुंडन

एक बार फिर शामली पुलिस के इस अजीबो-गरीब तरीके ने यूपी पुलिस को शर्मिंदा किया है। जब इस पूरे मामले में एसपी शामली से बात करनी चाही तो पुलिस कांस्टेबल को निलंबित करने की बात कही गई। अब सवाल ये है जब पुलिस आरोपी को थाने लाकर जेल भेज रही थी तो युवक को गंजा कराने की जरूरत क्या थी!

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव मिमला का है जहां एक युवक पर युवती से छेड़छाड़ का आरोप लगा था। जिसे कांधला पुलिस ने तालिबानी सजा दी है। कांधला पुलिस ने थाने परिसर में ही नाई को बुलाकर युवक को गंजा कराया करा दिया जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

पुलिस ने कहा कि आरोपी आदेश कुमार को ट्रेन में सीट को लेकर हुए झगड़े के बाद कुछ लोगों ने पकड़ लिया और जेल ले आए। जिसको सेक्शन 151 के अंतर्गत जेल भेजा गया है। आदेश जेल जाने से पहले सिर में दर्द होने की शिकायत कर रहा था जिसके चलते वो बार-बार अपने बाल कटवाना चाहता था। आदेश के कहने पर ही नाई को बुलाकर उसको गंजा करवाया गया था।

Read more: VIDEO: कांवड़ में मां-बाप को बैठाकर करवाता है तीर्थ, कहता है- यही मेरे भगवान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
UP police Talibani punishment, Shave head of young man
Please Wait while comments are loading...