जब पुलिस थाने में आया फोन, 'हैलो मैं गृहमंत्री का बेटा बोल रहा हूं'

Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश की इटावा पुलिस ने आज केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के नाम से फर्जी फोन कॉल करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस शख्स ने खुद को केन्द्रीय गृहमंत्री का पुत्र कहकर एसएसपी को फोन कर कुछ काम करने को कहा जिस पर एसएसपी वैभव कृष्ण इटावा को शक हुआ। जांच करने करने के बाद आरोपी को बस अड्डे से गिरफ्तार कर धारा 419 के तहत जेल भेज दिया।

सरकारी नंबर पर आया फोन

सरकारी नंबर पर आया फोन

जिला गाजियाबाद थाना स्यानीगेट मुहल्ला ब्रह्रयपुरी धूकना मोड़ ने 16 जून को 10.20 बजे एसएसपी वैभव कृष्ण के सरकारी मोबाइल नं. 9454400266 पर मोबाइल नम्बर 8178952766 से एक फोन आया। फोन करने वाला शख्स ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह का पुत्र पंकज सिंह विधायक गौतमबुद्ध नगर बोल रहा हूं, मैं अपने कुछ लोगों को आपके पास भेज रहा हूं उनका काम कर देना। जिस पर एसएसपी वैभव कृष्ण को शंका हुई । जिसके बाद उन्होंने इस नंबर की जांच कराई।

बातचीत के लहजे से हुआ था शक

बातचीत के लहजे से हुआ था शक

इटावा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 16 जून को गाजियाबाद के भाजपा विधायक पंकज सिंह के नाम एक फोन सीयूजी नंबर पर आया जिससे पहले पीआरओ विवेक सिंह ने सुना। उन्होंने बताया कि फोन करने वाले पंकज सिंह ने कई कामों की सिफारिश की है। लेकिन आवाज और बातचीत के लहजे पर शक होने पर पड़ताल कराये जाने के बाद पंकज सिंह ने फोन करने से इंकार कर दिया।

गाजियाबाद का रहने वाला है आरोपी

गाजियाबाद का रहने वाला है आरोपी

उसके बाद पूरे मामले को लेकर गहनता से पड़ताल की गई जिसमें पता चला कि गाजियाबाद के स्यानी गेट के रहने वाले रोहित सिंह ने पंकज सिंह बन कर फोन किया था। पुलिस ने रोहित सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसने फर्जी कॉल करने की बात कबूल की है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ कोतवाली इटावा में धारा 419 और 417 के तहत मामला दर्ज किया गया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up police arrested a man calling a fake phone call in the name of Pankaj Singh, son of Union Home Minister Rajnath Singh.
Please Wait while comments are loading...